×

Burning Train in Bihar: भयानक हादसा मोतिहारी स्टेशन के पास, चलती ट्रेन के इंजन में लगी अचानक आग

Bihar Train Fire: मोतिहारी स्टेशन के पास रविवार सुबह चलती पैसेंजर ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई।

Network
Report Network
Published on: 3 July 2022 4:51 AM GMT
X
मोतिहारी स्टेशन के पास जलती हुई ट्रेन (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Burning Train in Bihar: मोतिहारी स्टेशन के पास रविवार सुबह चलती पैसेंजर ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई। हालांकि, रेलवे स्टाफ की सूझबूझ पर समय पर आग पर काबू पा लिया गया। किसी भी पैसेंजर और रेलवे स्टाफ को कोई नुक्सान नहीं हुआ।

रेलवे विभाग के अनुसार पैसेंजर, 05541 नंबर की ट्रेन रक्सौल भाया सिकटा होते हुए नरकटियागंज जा रही थी। भेलाही स्टेशन के करीब 39 पुल के पास ट्रेन के ईंजन में आग लग गई। आग लगते ही लोको पायलय ने रेलवे की टीम को सूचना दिया। इसके बाद गाड़ी रोक दी। इधर, बॉगी में बैठे पैसेंजर्स में दहशत में आग गए।

लेकिन रेलवे की टीम ने उनसे संयम बरतने की अपील की। बता दें कि यह ट्रेन रोज सुबह साढ़े पांच बजे खुलती है। करीब पौने 6 बजे ट्रेन के इंजन में आज आग लग गई। रेलवे स्टाफ की सूझबूझ से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। जिसके किसी भी तरह की जान माल की हानि नहीं हुई है। रेलवे की टीम आग लगी के कारणों की जांच में जुट गई है।

रक्सौल स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह के अनुसार, ट्रेन के इंजन में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। समय रहते ट्रेन के इंजन को अलग कर दिया गया। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ट्रेन में दूसरा इंजन लगा कर नरकटिया भेजने की कोशिश की जा रही है। अगलगी के कारणों की जांच की जा रही है। जल्द ही जो भी तथ्य सामने आयेंगे उन पर आगे ही करवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story