×

Bihar News: बिहार बीजेपी के लिए काम कर रहे प्रशांत किशोर, बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है। जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे।

Network
Report Network
Published on: 8 Oct 2022 5:12 PM GMT
Prashant Kishor and Nitish Kumar
X

Prashant Kishor and Nitish Kumar (social media)

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है। जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद मीडिया ने मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि आपने पीके (प्रशांत किशोर) को ऑफर दिया है तो उन्होंने दो टूक कहा कि यह बात गलत है। जो मर्जी वह बोलते रहते हैं। अब प्रशांत किशोर के बारे में हम रोज-रोज नहीं बोलेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर मेरे घर में मेरे साथ रहते थे। एक दिन उसने(पीके) घर में कहा कि जदयू को कांग्रेस में मर्ज कर दीजिए। यह चार पांच साल पहले की बात है। बताइए भला हम कांग्रेस पार्टी को जदयू में मर्ज करने वाले हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों का कोई ठिकाना नहीं है। अब वह भाजपा के हिसाब से काम कर रहे हैं। उन्हें हमने कभी नहीं बुलाया। वह अपनी मर्जी से खुद हमसे मिलने आए थे।

वह बीजेपी की मदद कर रहे हैं यह अच्छी बात है। वहां भी केंद्र में उनको जगह मिल जाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर लगातार मेरा और लालू जी का विरोध कर रहे हैं। इससे साफ है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर को राजनीति की समझ नहीं है वह बिल्कुल ही पॉलिटिकल व्यक्ति नहीं है। अब वह बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं और उसके लिए ही कैंपेन कर रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों जन सुराज पदयात्रा के कारण प्रशांत किशोर इन दिनों फिर से चर्चा में आ गए हैं वह 2 अक्टूबर से पदयात्रा पर हैं और पूरे बिहार में वह घूम घूम कर लोगों से मिल रहे हैं। बता दें कि प्रशांत किशोर 2018 में जदयू से जुड़े थे। उस समय वह नीतीश कुमार के काफी करीब थे। उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद तक दे दिया गया था। लेकिन बाद में कई मुद्दों पर मतभेद के कारण प्रशांत किशोर को पार्टी से हटा दिया गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story