Bihar News: चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- नीतीश कुमार कभी भी मेरे ऊपर चलवा सकते हैं गोली

Bihar News : लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सीएम नीतीश कुमार (Cm Nitish kumar) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 Feb 2022 5:15 AM GMT
Chirag Paswan serious alligation on Nitish Kumar
X

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप (Social media)

Bihar News : बिहार की राजनीति हमेशा से देश की चर्चा का विषय रही है। ऐसे में बिहार (Bihar News) की सत्ताधारी जदयू सरकार (JDU Government) और अन्य दलों के बीच की उठक - पटक जारी है। इसी के मद्देनज़र एक हालिया खबर सामने आ रही है, जिसमें बिहार के जमुई (Jamui News) से लोकसभा सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) द्वारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Cm Nitish kumar) पर जमकर हमला बोला गया था। इस दौरान नीतीश कुमार पर चिराग द्वारा कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं। दरअसल, चिराग पासवान ने अपने लोकसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार की जमुई यात्रा के ही दौरान के वाकये को लेकर हमला बोला है।

मुझे गोली मरवा सकते हैं मुख्यमंत्री - चिराग पासवान

जमुई सांसद चिराग पासवान ने अपने अभिभाषण में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ना जाने कब मेरे ऊपर गोली चलवा दें, क्योंकि मैं अपने मत, जनता की समस्याओं और अन्य मुद्दों को निर्भीक रूप से मुख्यमंत्री के सामने बगैर किसी से डरे रखता हूँ, जिसके चलते मेरे ऊपर कभी भी हमला हो सकता है।

कानून व्यवस्था पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने बिहार की वर्तमान जदयू सरकार पर हमलावर होते हुए राज्य में खराब कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला है। चिराग पासवान ने इस दौरान कहा कि बिहार में प्रतिदिन लूट, हत्या, फिरौती जैसी तमाम ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो प्रदेश के खराब शासन और निचले स्तर की कानून व्यवस्था को दर्शाता है। आगे चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के गृह मंत्री भी हैं, जिसके चलते राज्य में फैली अराजकता के लिए वह ज़िम्मेदार हैं।

'नीतीश कुमार को खुद को सुधारने की जरूरत'

नीतीश कुमार के जमुई दौरे को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के आगमन पर जमुई की जनता को भारी तकलीफों का सामना करना पड़ा था। इसके अतिरिक्त चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार को सुधारने की बात कर रहे हैं, उन्हें यह जानने की आवश्यकता है कि बिहार पहले से सुधरा हुआ है तथा उन्हें खुद को सुधारने की जरूरत है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story