×

Bihar News: कंपाउंडर ने साथी नर्स का किया रेप, बनाया वीडियो और ब्लैकमेल करके करता रहा गंदा काम

Bihar News: पटना में एक कंपाउंडर ने साथ काम करने वाली नर्स का रेप किया है। चौकानें वाली बात यह है कि वह पिछले एक साल से इस वारदात को अंजाम दे रहा था।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Oct 2022 4:31 AM GMT
In Bihar, the compounder raped the nurse working with him, blackmailed him by making a video, then continued doing dirty work
X

कंपाउंडर ने साथ काम करने वाली नर्स का किया रेप: Photo- Social Media

Patna: पटना में एक कंपाउंडर ने साथ काम करने वाली नर्स का रेप (rape with nurse) किया है। चौकानें वाली बात यह है कि वह पिछले एक साल से इस वारदात को अंजाम दे रहा था। उसने जब पहली बार नर्स का रेप किया था, तभी इसका वीडियो बना लिया था। इसके बाद नर्स को उसका वीडियो दिखाकर कंपाउंडर उसे ब्लैकमेल (blackmaile) करता था। इतना ही नहीं बात न मानने पर उसे जान से मारने और चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी देता था।

नर्स का कहना है कि आरोपी राजेश कुमार उसे जबरन एक होटल ले जाता था और वहां उसका रेप करता था। पिछले एक साल में दर्जनों बाद उसके साथ हैवानियत हुई। पहले तो उसने वीडियो वायरल होने के डर से कुछ नहीं कहा लेकिन जब राजेश नहीं माना तो उसने पत्रकार नगर थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई। इधर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। राजेश लखीसराय के महेशपुर का रहने वाला है।

नर्स ने लगाया आरोप, राजेश ने उसे शराब पिलाया था

नर्स का कहना है कि कोरोना काल से पहले ही इस हॉस्पिटल में अपनी नौकरी कर रही थी। लॉकडाउन के बाद उसे अपने फ्लैट पर आने-जाने में परेशानी होने लगी। इसके बाद हॉस्पिटल के पांचवें फ्लोर पर मैनेजमेंट ने रहने के लिए उसे एक कमरा दे दिया। अक्सर राजेश की ड्यूटी उसी फ्लोर पर होती थी। एक दिन में राजेश ने उसे खाना बनाने को कहा। उसने बना भी दिया। जब वो खाने पहुंचा तो अपने साथ शराब लेकर आया था। नर्स ने इस पर आपत्ति जताई। नर्स का आरोप है कि राजेश ने उसे शराब पिलाया था।

अलग-अलग नंबरों से फोन कर नर्स को धमकी दे रहा था

इसके बाद ही कमरे में उसका पहली बार रेप किया। इसका वीडियो बनाया। इसे बाद में दिखा-दिखा कर उसका रेप करता रहा। इस मामले में पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती ने कहा कि राजेश कुमार अलग-अलग नंबरों से फोन कर नर्स को धमकी दे रहा था। लगातार डरा और धमका रहा था। शुरुआती जांच के बाद ही राजेश को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story