×

संक्रमितों के मुफ्त इलाज का एलान, हाॅस्टल में कोरोना विस्फोट, 93 स्टूडेंट्स पाॅजिटिव

बढ़ते संक्रमण को खत्म करने और मरीजों की परेशानियों को हल करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना मरीजों के मुफ्त इलाज का एलान किया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shivani
Published on: 24 April 2021 3:31 PM GMT
संक्रमितों के मुफ्त इलाज का एलान, हाॅस्टल में कोरोना विस्फोट, 93 स्टूडेंट्स पाॅजिटिव
X

कोरोना टेस्टिंग करते (Photo Social Media)

पटनाः बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैल रहा है। राज्य में मात्र बीते 24 घंटों में 12359 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। बढ़ते संक्रमण पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ही कोरोना मरीजों के मुफ्त इलाज का एलान किया है।

दरअसल, बढ़ते संक्रमण को खत्म करने और मरीजों की परेशानियों को हल करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना मरीजों के मुफ्त इलाज का एलान किया है। सीएम ने एलान किया कि पटना में मौजूद इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान पटना में सभी कोरोना मरीजों का इलाज मुफ्त में किया जाएगा। मरीजों की दवाओं और उनके इलाज पर होने वाले सभी खर्चों को राज्य सरकार वहन करेगी।

वहीं सीएम नीतीश के एलान के बाद बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,359 नए केस मिले। ऐसे में अब बिहार में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 81,960 हो गई है। इसके अलावा देश में अब रोजाना 3 लाख के अधिक संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 3,46,786 नए मामले सामने आए जबकि 2,624 मरीजों की मौत हो गई। इस दौरान 2,19,838 मरीज ठीक भी हुए। शुक्रवार को भारत में 3.32 लाख से ज्यादा नए कोरोना मामले सामने आए थे।

टीहरी के नर्सिंग होम में 93 स्टूडेंट्स संक्रमित

उत्तराखंड के टीहरी में स्थित नर्सिंग होम में कोरोना विस्फोट हुआ। यहां 93 स्टूडेंट्स कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। कालेज के हॉस्टल में ही स्टूडेंट्स को आइसोलेट किया गया है। पूरे हाॅस्टल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। बता दें कि कॉलेज में 200 स्टूडेंट्स की सैंपलिंग की गई थी, जिसमें से 93 पाॅजिटिव मिले। अभी और रिपोर्ट के आने का इंतजार है।

Shivani

Shivani

Next Story