Bihar Crime News: कटिहार मेयर की हत्या, बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

बदमाशो ने मेयर शिवराज पासवान पर तीन राउंड फायरिंग की जिसके चलते वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 30 July 2021 1:41 AM GMT (Updated on: 30 July 2021 1:47 AM GMT)
Shivraj Paswan
X

शिवराज पासवान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बिहार (Bihar) में बेख़ौफ़ घूम रहे बदमाशों ने इस बार कटिहार के नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान (Shivraj Paswan) की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी है। बदमाशो ने उनपर तीन राउंड फायरिंग (firing) की जिसके चलते वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई।

दरअसल, ये घटना संतोष कॉलोनी में घटी थी। बताया जा रहा है कि वो पंचायती बैठक करके घर लौट रहे थे। जब चार बाइक सवार बदमाशों ने शिवराज पासवान पर गोलिया बरसानी शुरू कर दी। तीन गोलिया उनके सीने पर जाकर लगी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। वही शिवराज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

SDPO अमरकांत झा ने की पुष्टि

कटिहार के मेयर पर हमला क्यों हुआ अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है । खबरों की माने तो ये बदमाश उनकी तलाश में पहले से ही उस रस्ते पर घात लगाए बैठे हुए थे । मेयर की मौत की पुष्टि SDPO अमरकांत झा ने की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने ने ही बताया कि मेयर शिवराज पासवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। अभी के लिए इस मामले में पुलिस कुछ स्पष्ट रूप से नहीं बता रही है। मामले की जांच जारी है। मेयर की हत्या के बाद से मेडिकल कॉलेज में उनके समर्थकों की भीड़ जुटी हुई है।

जमीन से जुड़ा काम

मेयर विजय सिंह केबरारी से विधायक चुने जाने के बाद शिवराज पासवान मेयर चुने गए थे। शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान जमीन की खरीद और बेचने का काम भी संभालते थे। पुलिस इस केस को उनकी मौत से भी जोड़ते हुए केस में जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story