×

Bihar News: पुलिस वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग, एक सिपाही की मौत, एक ग्रामीण की हालत गंभीर

Bihar News: घटना के बाद बेखौफ अपराधी मौके से फरार हो गए। मृत सिपाही सिसवन पुलिस स्टेशन में सिपाही के पद पर तैनात था।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Sep 2022 9:51 AM GMT
Fatehpur Crime News
X

Firing| (Social Media)

Bihar News Today: सीवान में अपराधियों ने गश्ती गाड़ी पर किया अंधाधुंध फायरिंग किया। इसमें एक जवान (सिपाही) की मौत हो गई। वहीं एक ग्रामीण की भी हालत गंभीर है। घटना सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव में मंगलवार रात की है। घटना के बाद बेखौफ अपराधी मौके से फरार हो गए। मृत सिपाही सिसवन पुलिस स्टेशन में सिपाही के पद पर तैनात था। उसकी पहचान मसौढ़ी निवासी रामाशीष प्रसाद का 39 वर्षीय पुत्र वाल्मीकि यादव के रूप में हुई है। वहीं 55 वर्षीय सेराजुद्दीन खान के रूप में हुई है। इसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सिसवन थाना की पुलिस की गश्ती पार्टी निकली हुई थी। उनकी गाड़ी जैसे ही ग्यासपुर के समीप पहुंची तो तीन की संख्या में सड़क के किनारे खाट पर बैठे संदिग्ध लोगों पर पुलिस की नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस की गश्ती पार्टी वहां पर रुककर उनसे पूछताछ करना चाहा तो अपराधी वहां से भागने लगे। जिसके बाद शंका के आधार पर पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। बता दें कि अपराधियों की गोली एक सिपाही को पेट और सीने में लगी जिसके बाद वहीं पर गिर गया।

अपराधियों की एक गोली अधेड़ को लगी

इधर फायरिंग की आवाज सुनकर एक अधेड़ व्यक्ति अपने खिड़की से आ कर देखने लगा। तब तक अपराधियों की एक गोली अधेड़ को भी लग गई। जिसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां सिपाही को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि अधेड़ की इलाज जारी है। हालात को काबू में रखने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story