×

बिहार के इस अस्पताल में कोरोना विस्फोट, 25 डॉक्टर समेत 105 संक्रमित

पटना के दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में नए संक्रमित केसों में 25 डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 21 April 2021 1:20 AM GMT
पटना के इस अस्पताल में 25 डॉक्टर संक्रमित
X

दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में 25 डॉक्टर कोरोना संक्रमित फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

पटना : पूरे देशभर में कोरोना का दूसरा कहर देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना (patna) में भी कोरोना संक्रमित (Corona infected) मरीजों की संख्या में बढ़त दिन पर दिन दिखती जा रही है। बताया जा रहा है कि पटना के दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में एक साथ 100 कोरोना केस (corona case ) मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

पटना के दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में यह घटना लोगों के दिल दहला रही है। बताया जा रहा है किनए संक्रमित केसों में 25 डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।इसके साथ काफी बड़ी संख्या में मेडिकल स्टाफ भी इस चपेट में नजर आ रहा है। इस अस्पताल में जांच के बाद 25 डॉक्टर, 4 एएनएम, 2 डाटा एंट्री ऑपरेटर कोरोना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ज्यादा संख्या में डॉक्टर हुए संक्रमित

पटना के दानापुर अस्पताल के उपाधीक्षक ने बताया है कि काफी बड़ी संख्या में यहां के मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के कोरोना संक्रमित होनी की रिपोर्ट सामने आई है। उनमें से ज्यादा लोग अपने घर में ही क्वारंटीन हो रहे हैं। इसके साथ ही अस्पताल के सैनेटाइजिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आपको बता दें कि ज्यादा संख्या में डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने से आम लोगों के इलाज पर काफी गंभीर असर पड़ेगा।

कोरोना पॉजिटिव फाइल फोटो (सौजन्य से कांसेप्ट फोटो )

राजधानी पटना के दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में ज्यादा संख्या में डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने से कोरोना की वैक्सीन लगवाने लोगों के लिए काफी चिंता का विषय हो गया है। आम जन लोग अस्पताल में इलाज कराने से काफी डर रहे हैं। आम लोगों ने जिला प्रशासन और सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द इस अस्पताल में डॉक्टरों का प्रबंध किया जाये।

Shraddha

Shraddha

Next Story