×

Bihar News: बिजली कनेक्शन काटने पर जूनियर इंजीनियर को लोगों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, अब वीडियो हो रहा वायरल

Bihar News: बिहार के दरभंगा में एक जूनियर इंजीनियर को उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काटना भारी पड़ गया। बकायेदारों ने ना सिर्फ उसके साथ बदसलूकी की बल्कि उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

Network
Report Network
Published on: 22 Oct 2022 9:46 AM GMT
X

Bihar News: बिहार के दरभंगा में एक जूनियर इंजीनियर को उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन (electricity connection) काटना भारी पड़ गया। बकायेदारों ने ना सिर्फ उसके साथ बदसलूकी की बल्कि उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बकायेदार इतने आक्रोशित हो गए कि उसे बंधक बनाकर लाठी डंडे से पीटा कुछ लोगों ने तो उसे कुर्सियों से भी पीटा जिसे जो मिल रहा था उससे जूनियर इंजीनियर (Junior engineer) की पिटाई कर रहे थे पिटाई में जूनियर इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। यह मामला दरभंगा के कमतौल इलाके का है।

जूनियर इंजीनियर सूरज कुमार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बकायेदारों का बिजली कनेक्शन काट दिया और उन लोगों को बिजली के पैसे जमा करने के लिए कहा अपनी ड्यूटी करने की सजा बकायेदारों ने उसे ऐसी सजा दी कि विभाग और पुलिस दंग रह गई। हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मारपीट करने वालों के खिलाफ छापेमारी चल रही है।

लोगों ने अभियंता की लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की

पुलिस को थाने में दी गई लिखित शिकायत में बताया कि बिजली बिल का बकाया मांगने कार्यपालिका अभियंता कुंदन कुमार, जाले के जूनियर इंजीनियर शशिशेखर, समेत बिजली विभाग के अन्य स्टाफ के साथ कमतौल क्षेत्र के बड़े बकायेदारों पर कार्रवाई की गई। इसके बाद जेई सूरज कुमार, प्रीति कुमार के रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाइजी कार्यालय पर विभागीय अभिलेख तैयार कर रहे थे। इसी दौरान बकायेदार वहां आ पहुंचे। और बिजली कनेक्शन काटने को लेकर हंगामा करने लगे। विरोध करने पर जानलेवा हमला कर दिया। लोगों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की।

मारपीट करने वालों की पहचान कर ली गई

जूनियर इंजीनियर सूरज कुमार ने पुलिस से गुहार लगाई कि अगर बकायेदारों पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं की जाएगी। तो इससे बकायेदारों का मनोबल बढ़ जाएगा और वह बिजली काटने वाले के खिलाफ ऐसे ही मारपीट करेंगे। इससे बिजली विभाग का तो नुकसान होगा ही साथ ही बिजली विभाग के कर्मचारियों का भी मनोबल काफी टूटेगा। वहीं पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मारपीट करने वालों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी में के लिए छापेमारी की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story