Bihar News: कचड़े की ढेर में बंद सूटकेस में मिला 3.5 साल की बच्ची का शव, पति ने लगाया पत्नी पर हत्या का आरोप

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक लाल कलर के सूटकेस में साढ़े तीन साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है। बच्ची के पिता ने अपनी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 24 Aug 2024 10:55 AM GMT
Bihar News ( Pic- Social- Media)
X

Bihar News ( Pic- Social- Media)

Bihar News: मुजफ्फरपुर शहर से आज एक बड़ा मामला देखने को मिला है। जहाँ कचड़े के ढेर में एक बंद सूटकेस पड़ा था जिसको देखकर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस की मौजूदगी में उस सूटकेस को खोला गया। सूटकेस खुलते ही हर कोई उसे देख कर दंग रह गया। दरअसल उस बंद सूटकेस में एक बच्ची की लाश पड़ी हुई थी। बच्ची की लाश मिलने की जानकरी मिलते ही पूरे शहर में बात आग की तरह फ़ैल गई। स्थानीय पुलिस तुरंत जांच में जुट गई। बच्ची की पहचान होने के बाद पिता ने पुलिस के सामने अपना बयान दिया।

बच्ची की हुई पहचान

यह मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर रामबाग का है। पुलिस जांच में बच्ची की पहचान मिष्ठी कुमारी नाम से हुई है। उसके पिता का नाम मनोज कुमार है। ऐसा बताया जा रहा है कि उस बच्ची को उसकी मां ही लेकर निकली थी और फिर तब से वो वापस नहीं आई। फिलहाल बच्ची की मां का भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। जहां पर बच्ची का शव मिला था उसे सील कर दिया गया है। किसी को भी वहां जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पिता ने लगाया अपनी पत्नी पर आरोप

इस पूरी घटना को लेकर बच्ची के पिता का बयान दर्ज किया गया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कल बच्ची और बच्ची की मां घर से निकली थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर हम लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन दोनों का कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया। आज बच्ची के पिता ने ही अपनी बेटी की पहचान की। फिलहाल मनोज कुमार ने अपनी पत्नी काजल पर ही हत्या का आरोप लगाया है।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story