×

Bihar News: जदयू विधायक और पूर्व मंत्री के पति पर जानेलवा हमला, चार अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे

Bihar News: बिहार की पूर्व मंत्री और जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है। सोमवार देर रात अपराधियों ने उनपर फायरिंग की।

Network
Report Network
Published on: 1 Nov 2022 4:23 AM GMT
Deadly attack on JDU MLA and husband of former minister, four criminals fired, narrowly survived
X

बिहार की पूर्व मंत्री और जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला: Photo- Newstrack

Bihar News: बिहार की पूर्व मंत्री और जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है। सोमवार देर रात अपराधियों ने उनपर फायरिंग की। इसमें अवधेश मंडल बाल-बाल बच गए। घटना भवानीपुर प्रखंड के अकबरपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनमा गांव की है। घटना के बाद सियासी महकमे में हड़कंप मच गय। वहीं अवधेश मंडल ने अकबरपुर ओपी में 4 लोगों पर FIR करवाई है। पुलिस से न्याय की मां की है।

बताया जता है कि सोमवार की देर शाम रुपौली विधानसभा के जदयू विधायक बीमा भारती के पति और पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल अपने निजी गार्ड और कुछ लोगों के साथ सोनमा गांव स्थित बाड़ी चौर गए थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और बहस करने लगे। गार्ड ने जब रोकने की कोशिश की तो एक अपराधी ने अवधेश मंडल पर पिस्टल तान दिया और अन्य तीन अपराधी ने हमला कर दिया।

अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे

गांव के लोगों के सहयोग से अवधेश मंडल किसी तरह वहां से निकले। उनके निजी गार्ड एवं स्थानीय लोगों ने पूर्व प्रमुख को बचाते हुए अपराधियों का विरोध किया तो अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। हालांकि, इस दौरान किसी को भी गोली नहीं लगी।

वहीं ग्रामीणों को अपने ओर आता देख चारो अपराधी फरार हो गए। देखते ही देखते गांव में भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने बताया कि विधायक पति के उपर जानलेवा हमला किये जाने को लेकर दो नामजद एवं दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों की पहचान हो चुकी है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

नीतीश सरकार में गन्ना मंत्री रह चुकीं बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर हुआ हमला

बता दें कि नीतीश सरकार में गन्ना मंत्री रह चुकीं बीमा भारती के पति अवधेश मंडल का आपराधिक इतिहास रहा है। जदयू ने बीमा भारती को पहली बात 2010 में टिकट दिया था। तब से लेकर अब तक बीमा भारती चार बार चुनाव जीत चुकी हैं। राजनीति का रसूख ऐसा है कि अब बीमा भारती को लोग ज्यादा जानते हैं, अवधेश मंडल को कम जानते हैं। इस हादसे के बाद बीमा भारती ने भी हमलावारों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story