×

LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ थाने पहुंची महिला, चिराग पासवान का दावा- करती थी ब्लैकमेल

राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक युवती ने शिकायत दी है कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान (Prince Paswan) ने उसके साथ रेप किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 16 Jun 2021 7:14 AM GMT
Prince Raj and Chirag Paswan
X

 प्रिंस राज और चिराग पासवान (फोटो- सोशल मीडिया )

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में सियासी उठापटक अभी जारी ही था कि इस बीच अन्य मामला सामने आया है, जिसमें पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान पर गंभीर आरोप लगे हैं। राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक युवती ने शिकायत दी है कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान (Prince Paswan) ने उसके साथ रेप किया है।

अब इस आरोप के बाद सियासत तेज हो गई। पुलिस में दर्ज शिकायत में युवती का कहना है कि एलजेपी सांसद ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया। बता दें, चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मंगलवार को जो चिट्ठी जारी की थी उसमें उन्होंने इसका जिक्र किया था कि प्रिंस को ब्लैकमेल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि चिराग की चिट्ठी में अपने ऊपर ब्लैकमेल के आरोप के बाद युवती मीडिया के सामने आई है।

महिला ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया और वीडियो बनाया गया। दिल्ली पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। युवती ने 15 जून को 3 पन्ने की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराइ है। वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभी शिकायत मिली है, हम मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में फिलहाल अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

युवती का कहना है कि यौन शौषण मामले में चिराग ने मेरी मदद की बात कही थी, हालांकि उन्होंने बाद में मेरी मदद नहीं की। आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद से जुड़ा मसला तब सामने आया है, जब इस वक्त पार्टी में आर-पार की जंग चल रही है। चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच वर्चस्व की लड़ाई तेज़ हो रही है।

चिराग पासवान ने चिट्ठी में किय़ा था जिक्र

चिराग पासवान ने मंगलवार को एक चिट्ठी जारी की थी, जिसमें उन्होंने एक युवती पर प्रिंस पासवान को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। चिराग पासवान ने अपनी चिट्ठी में जिक्र किया था कि पार्टी से जुड़ी रही एक महिला ने प्रिंस पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और उसे ब्लैकमेल किया था। चिराग ने चिट्ठी में लिखा कि उन्होंने इस मामले पर प्रिंस पासवान को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी, ताकि सच और झूठ का पता लगाया जा सके।

Ashiki

Ashiki

Next Story