×

Patna: इंडिगो की पटना फ्लाइट में नशे में धुत युवकों का हंगामा, एयर होस्टेस और कैप्टन के साथ बदसलूकी, दो गिरफ्तार

Patna: एयर होस्टेस और कैप्टन के समझाने पर इन युवकों ने उनके साथ भी हाथापाई और बदसलूकी की।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 9 Jan 2023 4:32 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2023 9:03 AM GMT)
Drunken youths in Indigo Patna flight
X

Drunken youths in Indigo Patna flight   (photo: social media )

Patna: एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार के बाद अब दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में भी हंगामे की खबर सामने आई है। इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में शराब के नशे में धुत तीन युवक दिल्ली से चढ़े थे। विमान में चढ़ने के बाद युवकों ने अन्य यात्रियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

एयर होस्टेस और कैप्टन के समझाने पर इन युवकों ने उनके साथ भी हाथापाई और बदसलूकी की। कैप्टन की ओर से पटना के एयरपोर्ट से थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद इनमें से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक युवक फरार हो गया।

विमान में चढ़ते ही शुरू किया हंगामा

रविवार को हुई इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवक शराब के नशे में पूरी तरह धुत थे और उन्होंने विमान में सवार होने के साथ ही यात्रियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। एयर होस्टेस ने इन तीनों युवकों को समझाने की कोशिश की तो वे एयर होस्टेस से उलझ गए और उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की। विमान में हंगामे की खबर पर कैप्टन ने भी इन तीनों युवकों को समझाने का प्रयास किया मगर युवकों ने कैप्टन के साथ भी हाथापाई की।

विमान में हंगामा करने वाले ये तीनों युवक बिहार के रहने वाले हैं और इनके नाम पिंटू कुमार, रोहित और नितिन बताए जा रहे हैं। इनके हंगामे की वजह से विमान के यात्रियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और विमान के भीतर काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

पटना पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

युवकों के हंगामे के बाद विमान के पायलट ने घटना के संबंध में एयरपोर्ट अथॉरिटी और सीआईएसएफ को जानकारी दी। सीआईएसफ ने इस बाबत पटना एयरपोर्ट थाने की पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना पुलिस भी एयरपोर्ट पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल की। पटना एयरपोर्ट पर तीनों युवकों को रोक लिया गया मगर इस बीच एक युवक पिंटू कुमार मौके से भाग निकला।

सूत्रों के मुताबिक पटना एयरपोर्ट पर इन युवकों ने खुद को एक राजनीतिक पार्टी का सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी बताया। रविवार की रात कैप्टन की ओर से इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एयर इंडिया में भी हुई थी घटना

अभी कुछ समय पूर्व एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब करने की घटना भी हुई थी। इस मामले में आरोपी शेखर मिश्रा को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखर का कहना है कि पिछले साल 26 नवंबर को हुई इस घटना के बाद एयर इंडिया के प्रतिक्रिया और अधिक तेज होनी चाहिए थी मगर वह स्थिति को ठीक से संभाल नहीं पाई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story