×

Bihar News: दुलारी देवी मर्डर केस में बेटा ही निकला हत्यारा, एक लाख रुपए के लिए मां को कटारी से काट डाला

Bihar News: शनिवार देर रात जब उसकी मां सो रही थी तो उसने कटारी से अपनी मां का गला रेत दिया। इसके बाद कटारी को नदी में फेंक कर फरार हो गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Oct 2022 4:00 AM GMT (Updated on: 17 Oct 2022 9:38 AM GMT)
Dulari Devi Murder Case
X

दुलारी देवी मर्डर केस (photo: social media ) 

Bihar News: मुंगेर में दुलारी देवी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के बेटे को ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा किया कि ललित कुमार ने ही अपनी मां की हत्या की थी । वह भी सिर्फ एक लाख रुपए के लिए। ललित अपनी मां से एक लाख रुपए की डिमांड कर रहा था। लेकिन एक लाख रुपए नहीं दिए। इसके बाद ललित आग बबूला हो गया। शनिवार देर रात जब उसकी मां सो रही थी तो उसने कटारी से अपनी मां का गला रेत दिया। इसके बाद कटारी (धारदार हथियार) को नदी में फेंक कर फरार हो गया।

घटना तारापुर थाना क्षेत्र के मोहनगंज की है। मृत महिला की पहचान बांका जिला के शंभूगंज थाना अंतर्गत वैदपुर निवासी स्व. रामजीवन सिंह की पत्नी दुलारी देवी (65) की किसी तेज धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्यावकर दी गयी थी। वहीं घटना के बाद एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी के द्वारा तारापुर डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का घटना किया गया और हत्या से जुड़ी मामले को लेकर तारापुर डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष राजेश रंजन के साथ केस का अनुसंधान शुरू किया गया। इसमें पुलिस ने छापेमारी कर हत्यारे की गिरफ्तारी की।

मामले में तारापुर एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि शनिवार की रात्रि मृतका के छोटे पुत्र ललित कुमार ने ही अपनी मां दुलारी देवी का सोये अवस्था में लोहे के धारदार हथियार से गला रेत कर बेहरमी से हत्या कर फरार हो गया था। स्थानीय लोगों से बयान लेने पर स्पष्ट हो गया था कि मृतका का हत्यारा उनका छोटा बेटा ललित कुमार ही है। हत्यारे की पहचान होते ही तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने अपने टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या का अभियुक्त ललित को मुंगेर जाने के क्रम में रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया।

बेटे ने स्वीकारा मां के हत्या की बात

एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि ललित ने मां दुलारी देवी के हत्या की बात को स्वीकार किया है । ललित ने जिस लोहे के धारदार हथियार (लोहे की कटारी) से अपनी मां की निर्मम तरीके से हत्या की, उसे अपने घर के पीछे बह रहे नदी में फेक दिया था। पुलिस इस हथियार को जब्त कर लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story