×

Bihar News: बिहार के 8 लोगों की उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौत, बस में सवार होकर जा रहे थे दिल्ली

Bihar News: यात्रियों से भड़ी बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास बस खड़ी थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 July 2022 7:40 AM GMT
purvanchal expressway accident
X

बिहार के 8 लोगों की सड़क हादसे में मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: बिहार के 8 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वे बस में सवाल होकर दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बड़ा हादसा हुआ है। सोमवार सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी AC स्लीपर बस को दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि 8 यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

मरने वालों की पहचान समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर निवासी ओसिंदर राय, मधुबनी जिला निवासी मदन सहाय, राधाकांत झा, सीतामढ़ी निवासी रामजी राय के रूप में हुई है। अन्य की पहचान में पुलिस जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, यात्रियों से भड़ी बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास बस खड़ी थी। सुबह करीब 5 बजे तेज रफ्तार में बस ने टक्कर मार दी। मारे गए लोगों में कुछ की पहचान हुई है, जबकि कुछ की पहचान की जा रही है।

खड़ी बस में तेज़ रफ़्तार बस ने जोरदार टक्कर मारी

घायल यात्रियों ने बताया कि हमलोग दिल्ली जा रहे थे। सड़क किनारे बस खड़ी थी, तभी पीछे से आई एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी। धमाके से हमारी नींद खुली तो दंग रह गए। पूरी बस क्षतिग्रस्त हो गई। हमलोग घायल हो गए। इधर, मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। स्थानीय लोग सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story