Bihar : रोहतास में मिली गायब बिजली विभाग के ठेकेदार की लाश, शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान

Bihar Crime News: सोशल मीडिया पर ठेकेदार के गुमशुदा होने की पोस्ट शेयर की गई थी। लोगों ने उसी पोस्ट को देखकर शव की पहचान की। शव बेलाढ़ी सैफन के पास पड़ी थी।शव पर जख्म के कई निशान थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 Aug 2022 7:58 AM GMT
electricity department contractor body found in rohtas bihar
X

बिजली विभाग के ठेकेदार वीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

Bihar Crime News : बिहार के रोहतास में बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या कर दी गई। वह शुक्रवार सुबह से ही गायब थे। शनिवार सुबह उनकी लाश मिली। ठेकेदार की लाश देखकर लोग सन्न रह गए। यह घटना दरिगांव थाना क्षेत्र के बेलाढ़ी सैफन के पास की है। मृतक की पहचान सासाराम शहर के राजपूत कॉलोनी निवासी शिवधार सिंह के पुत्र वीरेंद्र सिंह (58 वर्ष) के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि, वीरेंद्र सिंह शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बाइक से घर से निकले थे। मगर, शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर उनके गुमशुदा होने की पोस्ट शेयर होने लगी। आसपास के लोगों ने पोस्ट देखकर शनिवार को शव की पहचान की। शव बेलाढ़ी सैफन के पास पड़ी थी। शव पर जख्म के कई निशान थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा कि ठेकेदार को अपराधियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला।

परिजनों का पुलिस पर आरोप

पुलिस ने मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव को सदर अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उनकी बाइक सर्किट हाउस जाने वाले गली के पास मिली है। परिजनों का कहना है कि लापता होने की सूचना शुक्रवार को ही पुलिस को दी गई थी। अगर, पुलिस समय रहते वीरेंद्र सिंह को खोज लेती तो आज उनकी लाश नहीं मिलती। इस घटना से परिजन टूट चुके हैं। वो हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story