×

Bihar News: समस्तीपुर में किसान का मर्डर, अपराधियों ने घर घुसकर मारी गोली

Bihar News: समस्तीपुर में एक किसान की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। बुधवार सुबह जब परिजन बुजुर्ग को उठाने गए तो देखा उनकी लाश देखी तो दंग रह गए।

Network
Report Network
Published on: 9 Nov 2022 5:57 AM GMT
Murder of farmer in Samastipur, criminals entered the house and shot
X

 बिहार: समस्तीपुर में किसान का मर्डर अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली

Bihar News: समस्तीपुर में एक किसान की हत्या (Farmer murder) कर दी गई। अपराधियों ने गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। बुधवार सुबह जब परिजन बुजुर्ग को उठाने गए तो देखा उनकी लाश देखी तो दंग रह गए। यह मामला बिथान थाना क्षेत्र (Bithan police station area) के जगमोहरा पंचायत के धरड़वा गांव की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस (Bihar Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृत किसान की शिनाख्त समस्तीपुर जिला के बिथान थाना क्षेत्र (Bithan police station area) के जगमोहरा गांव के रहने वाले राम सिन्हासन चौपाल के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। परिवार के सदस्यों का कहना है कि बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

अस्पताल डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

राम सिन्हासन चौपाल के पुत्र पिंटू कुमार ने बताया कि उनके पिता रोजाना की तरह रात खाना खाने के बाद 9:00 बजे सो गए। मध्य रात्रि को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सुबह करीब 4 बजे नींद खुली तो बाहर गए। वहां देखा कि पिताजी खून से लथपथ पड़े थे। आननफानन में उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story