Bihar: मोतिहारी में पत्नी विवाद से गुस्साए पति ने तीन बच्चों को दिया जहर, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

Bihar Crime News: पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी, पति से नाराज होकर अपनी बच्ची को गोद में लेकर घर से निकल गई। पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से नाराज पिता ने अपने तीनों बच्चे को जहर खिला दिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Aug 2022 11:47 AM GMT
father gave poison to three children in motihari one dead two critical
X

निजी अस्पताल में इलाजरत बच्चा 

BIhar News : मोतिहारी जिले में एक पिता ने पत्नी से हुए विवाद से नाराज होकर अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया और घर छोड़कर भागने लगा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तीनों बच्चे को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां एक की मौत हो गई। जबकि, दो जिंदगी मौत से जूझ रही है।

यह घटना बुधवार देर शाम की है। घटना मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार गांव का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी कलयुगी पिता राहुल पांडे की उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

नाराज पिता ने तीन बच्चों को जहर खिला दिया

पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी, पति से नाराज होकर अपनी बच्ची को गोद में लेकर घर से निकल गई। पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से नाराज पिता ने अपने तीनों बच्चे को जहर खिला दिया। जिसमें दो वर्षीय राहुल की मौत हो गई। जबकि रोहन और सन्नी का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची संग्रामपुर पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

क्या कहा SDPO ने?

इस मामले पर एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया, कि 'पति-पत्नी के विवाद में एक पिता ने अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया। जिसमें एक की मौत हो चुकी है। दो का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। जहां दोनों की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं, आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story