Bihar News: बिहार के सीवान में महिला का मर्डर, मासूम बेटी ने कहा- हमार दादा, मम्मी के मार देहले...

Bihar News Today: सीवान में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की बेटी ने बताया कि हमार दादा, मम्मी के मार देहले... यानी मेरी मां को मेरे दादा ने ही मार डाला।

Network
Report Network
Published on: 20 Oct 2022 6:25 AM GMT
Woman murdered in Siwan, Bihar, innocent daughter said - my grandfather was killed by mother...
X

बिहार: सीवान में महिला का मर्डर, मासूम बेटी ने कहा- हमार दादा मम्मी के मार देहले...

Bihar News: सीवान में एक महिला की हत्या ( woman murder in siwan) कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ससुर ने ही की। गुरुवार सुबह जब महिला की लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस (Bihar Police) मौके पर पहुंच गई। पुलिस छानबीन में जुट गई। पुलिसिया पूछताछ में मृत महिला की 7 साल की बेटी ने जो खुलासे किए ये चौंकाने वाले थे। उसने कहा कि हमार दादा, मम्मी के मार देहले... यानी मेरी मां को मेरे दादा ने ही मार डाला।

बेटी ने ने अपने दादा की ओर इशारा किया और कहा कि दादा ने ईंट से कूंच-कूंचकर मां की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस उसके दादा से पूछताछ में जुट गई। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र इलाके की है। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के हहंवा गांव निवासी मुकेश महतो की पत्नी कलावती देवी (32)के रूप में हुई है। घटना का कारण परिवारिक कलह बताई जा रही है। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मृत महिला के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाने लगे।

ईंट से कूंच-कूंचकर ससुर ने बहु को उतारा मौत के घाट

मायके वालों का कहना है कि कलादेवी देवी का पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। वो दिल्ली में रहता था। पति के जाने के बाद से ससुराल वाले हर छोटी-बड़ी बात पर कलावती को प्रताड़ित करते रहते थे। बुधवार रात भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद कलावती के ससुर रघुनाथ महतो ने पहले उसे बेरहमी से पीटा। फिर ईंट से कूंच-कूंचकर उसकी हत्या कर दी।


सुसराल वालों से पूछताछ जारी

वहीं पुलिस का कहना है कि कलावती देवी की संदिग्ध हालत में लाश बरामद हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। सुसराल वालों से पूछताछ की जा रही है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story