×

Bihar: बिहार में फिर जंगलराज! खुलेआम महिला सिपाही को मारी गोली; एक दिन पहले हुई थी दारोगा की हत्या

Bihar Crime: महिला सिपाही अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी और वहां तस्वीरें खींच रही थीं। इसी बीच अचानक उसे गोली लग गई। गोली किसने चलाई ये किसी ने वहां नहीं देखा।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Dec 2023 9:39 AM GMT
Bihar crime
X

Bihar crime  (photo: social media ) 

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौंसले इन दिनों इतने बुलंद हैं कि उन्हें अब वर्दी का भी खौफ नहीं रह गया है। शराब माफिया और बालू माफिया सरेआम पुलिसकर्मियों को रौंद कर फरार हो जा रहे हैं। वहीं, सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम पुलिसकर्मी को गोली मार दी जा रही है। ताजा मामला राजधानी पटना का है। यहां बुधवार देर रात को मरीन ड्राइव पर महिला सिपाही को गोली मार दी गई।

महिला सिपाही अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी और वहां तस्वीरें खींच रही थीं। इसी बीच अचानक उसे गोली लग गई। गोली किसने चलाई ये किसी ने वहां नहीं देखा। आनन-फानन में महिला कांस्टेबल को पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पटना जैसे शहर में पब्लिक प्लेस पर एक पुलिसकर्मी के साथ हुई ऐसी घटना के बाद कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

दोस्त के साथ घूमने गई थीं महिला सिपाही

पटना पुलिस लाइन की एचआरएमएस में तैनात कांस्टेबल पम्मी खातून अपनी दोस्त सब इंस्पेक्टर शबाना आजमी के साथ बुधवार रात 10 बजे मरीन ड्राइवर घूमने गई थीं। शबाना आजमी पुर्णिया में पोस्टेड हैं। दोनों फोटो खींचने में मशगूल थे, तभी अचानक एक गोली पम्मी खातून के हाथ में लगी। जिस पर पम्मी जोर से चीखीं। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

महिला सिपाही ने बाद में बताया कि कुछ लोगों ने मुझसे दीघा गोलंबर का पता पूछा और फिर फायरिंग कर दी। सिपाही ने आरोपी को पहचाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने कांस्टेबल पम्मी खातून का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

अपराधियों के निशाने पर पुलिसकर्मी

बिहार में पुलिसकर्मी बड़े आपराधिक गिरोहों के निशाने पर हैं। मंगलवार रात को बेगूसराय जिले में दारोगा खमास चौधरी पर शराब माफिया ने कार चढ़ा दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में होमगार्ड का एक जवान भी जख्मी हुआ था। इससे पहले बीते माह नवंबर में जमुई में बालू माफिया ने चेकिंग के दौरान ट्रैक्टर एक दारोगा पर चढ़ा दिया था। जिससे उसकी भी मौत मौके पर ही हो गई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story