×

गाड़ियों में भयंकर टक्कर: कोहरे ने बरपाया कहर, मौतों से कांपा मधुबनी

टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पास में स्थित दुकान में घुस गया। इसी बीच सड़क पर पीछे से आ रही आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं।

Newstrack
Published on: 24 Dec 2020 6:54 AM GMT
गाड़ियों में भयंकर टक्कर: कोहरे ने बरपाया कहर, मौतों से कांपा मधुबनी
X
गाड़ियों में भयंकर टक्कर: कोहरे ने बरपाया कहर, मौतों से कांपा मधुबनी

मधुबनी: घने कोहरे के कारण बिहार के मधुबनी में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां गुरुवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। हादसा फुलपरास थाना इलाके में एनएच-57 पर हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते विजिबिलिटी काफी कम थी। फुलपरास स्थित लोहिया चौक के पास सुपौल से दरभंगा जा रही बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके कारण यहां आपस में 7 गाड़ियों की टक्कर हो गई।

आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं

स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पास में स्थित दुकान में घुस गया। इसी बीच सड़क पर पीछे से आ रही आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग राजा मिश्र और जोगी यादव फुलपरास प्रखंड के निवासी थे।

ये भी देखें:नेता की हत्या: गोली मारकर फेंका शव, बिहार में मचा बवाल, लोगों ने जाम किया हाईवे

घायलों को फुलपरास अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फिलहाल फुलपरास अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सड़क दुर्घटना के बाद लोहिया चौक के पास एनएच -57 पर जाम की स्थिति है। पुलिस और प्रशासन की टीम हालात को सामान्य बनाने की कोशिश में जुटी है। वहीं दूसरी तरफ इस दुर्घटना में हुई दो मौतों के कारण इलाके में मातम छा गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story