×

Bihar News: गंगा नहाने गए परिवार के 4 लोग डूबे, SDRF टीम की तलाश जारी

Bihar News: इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ गंगा किनारे जुट गई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 July 2022 8:03 AM GMT
4 people drowned in Ganga
X

गंगा नहाने गए परिवार के 4 लोग डूबे (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: पटना में गंगा नहाने गए परिवार के 4 लोग डूब गए। पुलिस और SDRF की टीम चारों की तलाश कर रही है। आशंका है कि चारों की मौत हो गई। बताया जाता है बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ मंदिर घाट पर परिवार के चार लोग दर्शन के लिए आए थे। दर्शन के बाद चारों नहाने गए थे। इसी दौरान गंगा नदी में तेज बहाव के कारण चारों बह गए।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय तैराकों की मदद से छानबीन में जुट गई। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और चारों की तलाश करने लगी। चारों की पहचान नालंदा के बरबीघा निवासी मुकेश कुमार (48), पत्नी आभा देवी बेटी सपना कुमारी (15) एवं बेटा चंदन कुमार (13) के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है पुलिस जल्द से जल्द उनकी तलाश करे।

डूबते वक्त बचाओ-बचाओ की गुहार लगाई

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि चारों ने डूबते वक्त बचाओ-बचाओ की गुहार लगाई। शोर सुनकर हमलोगों ने बचाने की कोशिश की। लेकिन चारों तेज बहाव में बह गए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। प्रशासन का कहना है कि इन दिनों गंगा नदी में पानी का बहाव काफी है। लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। लोगों से अपील है कि गंगा नदी में नहाने के लिए न जाएं। लगातार बारिश के कारण नदी के जलस्तर में वृद्धि हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story