×

Bihar News: गिरिराज सिंह का नीतीश पर हमला, दूसरों को गाली देने के बजाय, खुद को देखें

Bihar News: गिरिराज ने कहा कि बिहार में आपने देखा की फुलवारी शरीफ में सरकार बनते ही पीएफआई सरकार बनने के बाद और सरकार बनने के पहले जो हुआ।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Sep 2022 9:06 AM GMT
Giriraj Singh
X

गिरीराज सिंह का नीतीश पर हमला (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

Bihar News: केद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरीराज सिंह ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपनी महत्वाकांक्षा के कारण बिहार को पतन की और लेकर जाने का काम रहे हैं। बिहार आज तुष्टिकरण की राजनीति के तहत जा रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यह बातें रविवार की सुबह नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी के दिवंगत माता पार्वती देवी को श्रद्धांजलि देने मुंगेर से गुजर रहे थे।

BJP के फायर ब्रांड नेता गिरिराज ने कहा कि बिहार में आपने देखा की फुलवारी शरीफ में सरकार बनते ही पीएफआई सरकार बनने के बाद और सरकार बनने के पहले जो हुआ। उसे आपने देखा की सरकार बनने के बाद पीर बहोर थाने में जिस तरह से आरजेडी के पूर्व मंत्री ने थाने से अपराधियों को छुड़ा लिया गया। ये सारी घटना बताती है कि गिरती हुई शाखा सरकार की है। उन्होंने कहा कि आपने देखा कि जिस ढंग से सीमांचल के 500 स्कूलों में मजहबी छुट्टी शुक्रवार को दी जा रही है। यह बिहार में एक तरह से हिंदू-मुस्लिम में ये सरकार बांटने की कोशिश कर रहा है।

सीमांचल में सरकार के संरक्षण में आतंक का वातावरण

गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुसलमानों को इतना प्रश्रय देने का काम कर रहे हैं कि सीमांचल में सरकार के संरक्षण में आतंक का वातावरण हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये सरकार में विकास करने के बदले अपराधियों के साथ क्राइम का ग्राफ बढ़ा है। उन्होंने कहा अभी जो बेगूसराय में ताजा घटना हुई, उस वक्त कहां गई थी पुलिस। अपराधी 40 मिनट तक आतंक मचाते रहे। ये दूसरे को क्यों गाली दे रहे हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि गिरिराज सिंह और सुशील मोदी को गाली देने के बजाय यह खुद को देखें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story