×

Bihar: बेतिया में बैंक ऑफ बड़ौदा से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट, बैंक कर्मियों को बंधक बना दिया घटना को अंजाम

डकैतों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लूट की वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने बैंक के लॉकर (Bank Lockers) और कैश काउंटर (Cash Counter) में रखे सारे रुपए लूट लिए।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 July 2022 10:11 AM GMT
goons looted 15 lakh cash from bank of baroda at bettiah branch in west champaran
X

Bank Loot In Bettiah : बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) की शाखा में डकैती डाला। अपराधियों ने लौरिया थाना (Lauriya Police Station) इलाके स्थित बैंक में घुसकर 15 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बैंक कर्मियों के अनुसार, शनिवार दोपहर 3 बाइक पर सवार 6 की संख्या में नकाबपोश अपराधी आए थे। सभी हथियार लेकर अंदर घुस गए। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरा-तफरी मच गई।

डकैतों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लूट की वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने बैंक के लॉकर (Bank Lockers) और कैश काउंटर (Cash Counter) में रखे सारे रुपए लूट लिए। सभी अपराधियों ने इस वारदात को बेहद फुर्ती के साथ अंजाम दिया। अपराधी मात्र 5 मिनट में डकैती कर फरार हो गए।

पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

घटना की सूचना मिलते ही लौरिया थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। बैंक का CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे। इसलिए बैंक के अंदर किसी को भी प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना की जानकारी ली। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करने लगे हैं। उनका कहना है कि दिनदहाड़े थाने से महज 500 मीटर दूर 6 अपराधी आए लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की गिरफ्तारी करे।

क्या कहा एसपी ने?

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा (SP Upendra Nath Verma) ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। जल्द ही सभी अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story