×

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पति-पत्नी की हत्या, बेटे से अक्सर वारदात के बाद घर से फरार

Muzaffarpur News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर जनपद में डबल मर्डर हुआ है। एक घर से पति-पत्नी की लाश मिली है। आशंका है कि घरेलु विवाद में दोनों की हत्या हुई है।

Network
Report Network
Published on: 30 Nov 2022 5:53 AM GMT
Bulandshahr News
X

Crime। 

Muzaffarpur News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर जनपद में डबल मर्डर (double murder in muzaffarpur) हुआ है। एक घर से पति-पत्नी की लाश मिली है। आशंका है कि घरेलु विवाद में दोनों की हत्या हुई है। पड़ोसियों का कहना है कि वारदात के बाद से दंपत्ती का बेटा सरोज कुमार फरार है। आशंका है कि उसने ही अपने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों की लाशों को छोड़कर भाग गया। घटना सरैया थाना इलाके (Saraiya police station area) के गोपीघनवत गांव की है।

बुधवार सुबह पड़ोसियों ने दोनों की लाश देखी तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ हटवाया। इसके बाद पति-पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर से पति- पत्नी का शव हुआ बरामद

पुलिस के अनुसार, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घर से दोनों की लाश बरामद हुई है। मरने वालों की पहचान के जय मंगल ओझा और उनकी पत्नी उर्मिला देवी के रूप में हुई। दोनों की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।

दंपत्ती के बेटे की तलाश जारी

पुलिस का कहना है कि दंपत्ती के बेटे की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों को सूचना दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। आसपास के लोगों की मानें तो सरोज अक्सर अपने घर में विवाद करता था। माता-पिता विरोध करते थे तो उनसे लड़ाई करता था। आशंका है कि उसने ही दोनों को मार डाला और फरार हो गए। पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story