Bihar News: मंत्री के बाद विधायक के ठिकानों पर इनकम टैक्स रेड, तेजस्वी बोले- डर गई है भाजपा

Bihar News: डेहरी विधानसभा से राजद विधायल फतेह बहादुर सिंह के ठिकारे पर भी रेड पड़ी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Nov 2022 9:13 AM GMT
Fateh Bahadur Singh
X

डेहरी विधानसभा से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह (photo: social media )

Bihar News: बिहार में राजद नेताओं पर एक बार फिर से इनकम टैक्स की दबिश पड़ी है। पहले राजद कोटे से उद्योग मंत्री बने समीर महासेठ के करीबियों के घर छापेमारी हुई थी। इसके बाद डेहरी विधानसभा से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के ठिकारे पर भी रेड पड़ी है। गुरुवार देर रात शुरु हुई रेड अब तक जारी है। सूत्रों की मानें तो पटना स्थित फ्लैट डेहरी स्थित होटल बुद्धा बिहार होटल और उनके नजदीकी (चावल कारोबारी) के ठिकाने पर छापेमारी चल रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात तीन लग्जरी कार में इनकम टैक्स के अधिकारी होटल के अंदर घुसे और छापेमारी शुरू कर दी। टीम ने होटल के एक कमरे का ताला तोड़कर जांच कर रही है। विधायक के एक कमरे को सील कर दिया है। पटना में छापेमारी के दौरान विधायक एवं उनके परिजनों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए हैं।

छापेमारी के बाद बिहार में सियासत गरम

इनटैक्स की छापेमारी के बाद बिहार में सियासत गरमा गई है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव '2024 लोकसभा चुनाव तक यही सब होता रहेगा। भाजपा डर गई है, इसलिए कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड में क्या हो रहा है, सभी देख रहे हैं न। जनता सब जानती है वो जरूर जवाब देगी। वहीं पलटवार करते हुए राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि जिस पार्टी के लोग शराब और बालू के अवैध धंधे में लगे हों और माफिया की फंडिंग से पार्टी चलती हो, उसके नेता को लोकलाज का ध्यान रख कर क्राइम-करप्शन पर जुबान बंद ही रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह राजद का आपराधिक चरित्र है कि वहाँ बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से लेकर अनंत सिंह तक और बलात्कारी राजबल्लभ यादव से माफिया अरुण यादव तक को संरक्षण मिलता रहा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story