Income Tax Raid in Bihar: बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

Income Tax Raid in Bihar: टीम ने घर के सदस्यों के फोन को जब्त कर लिया। तीन अलग-अलग टीम समीर महासेठ के ठिकनों पर रेड कर रही है।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Nov 2022 7:36 AM GMT
ED Raid in Bihar
X

ED Raid in Bihar  (photo: social media )

Income Tax Raid in Bihar: राजधानी पटना में इनकम टैक्स की रेड चल रही है। यह रेड बिहार सरकार में उद्योग मंत्री समीर महासेठ और उनके करीबी के ठिकानों पर पर चल रही है। आज दोपहर करीब 12 बजे इनकम टैक्स के 3 अलग-अलग टीम समीर महासेठ के घर पहुंची तो हड़कंप मच गया। टीम ने घर के सदस्यों के फोन को जब्त कर लिया। तीन अलग-अलग टीम समीर महासेठ के ठिकनों पर रेड कर रही है।

बोरिंग रोड स्थित घर, आर ब्लॉक स्थित ऑफिस और आम्रपाली कैपे कैंपस स्थित साकार कंस्ट्रक्शन के दफ्तर में टीम पहुंची। बता दें कि साकार कंस्ट्रक्शन समीर महासेठ के साला का है।

इधर, बोरिंग रोड स्थित घर के पास जब मीडिया ने इनकम टैक्स के एक अधिकारी से सवाल पूछा तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि समीर महासेठ के खिलाफ कुछ सबूत इनकम टैक्स की टीम के हाथ लगे थे। इसके बाद टीम छापेमारी के लिए पहुंची। वहीं इस छापेमारी के बाद महागठबंधन खेमे में हड़कंप मच गया।

राजद नेता का कहना है कि ये भाजपा और केंद्र सरकार की साजिश है। समीर महासेठ को फंसाया जा रहा है। बता दें कि समीर महासेठ RJD कोटे से महागठबंधन की सरकार में उद्योग मंत्री बने हैं। इनका पहले से व्यवसायिक काम भी चला रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story