×

Bihar : वैशाली में बच्चा चोर के शक में पिटाई पर खुला राज, बोला- 'मुझे मत मारो..मैं गैंगरेप का आरोपी हूं'

बिहार के वैशाली में गैंगरेप केस के एक आरोपी की महुआ में ग्रामीणों ने बच्चा चोर के शक में जमकर धुनाई हुई। तभी युवक ने खुद को स्वीकार किया कि वह जंदाहा गैंगरेप कांड का आरोपी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Sep 2022 11:02 AM GMT
jandaha minor girl gang rape case accused arrest in vaishali
X

ग्रामीणों की गिरफ्त में आरोपी 

बिहार के वैशाली जिले में गैंगरेप केस के एक आरोपी को महुआ में ग्रामीणों ने बच्चा चोर और मोबाइल चोर के शक में पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई हुई। तभी युवक ने खुद को स्वीकार किया कि वह जंदाहा गैंगरेप कांड का आरोपी है। उसने कहा- 'मुझे छोड़ दो-मत मारो।' तब ग्रामीणों ने गैंगरेप आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

क्या है मामला?

जंदाहा थाना क्षेत्र में बीते 8 सितंबर को गैंगरेप के एक आरोपी को महुआ थाना क्षेत्र के मिर्चापुर गांव में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। युवक पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया गया। स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि दुष्कर्म के आरोपी चेहरा ढके हुए थे। भागने के फिराक में थे। तभी लोगों को संदिग्ध लगा और उसे पकड़ लिया। जब लोगों ने उसकी पिटाई करना शुरू की तो उसने बताया कि वह जंदाहा गैंगरेप कांड का आरोपी है।

अब तक 4 आरोपी गिरफ्तार

तभी ग्रामीणों ने चौकीदार की मदद से महुआ थाने और जंदाहा थाना के पुलिस अधिकारी को जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। इस गैंग रेप कांड में 4 आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है।

क्या कहती हैं एसडीपीओ?

इस संबंध में महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया, कि 'जंदाहा गैंग रेप कांड मामले में फरार चल रहे कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा, कि अलग-अलग टीम बनाकर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story