×

JDU नेता तनवीर अख्तर का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, CM नीतीश ने जताया शोक

जदयू नेता और विधान परिषद के सदस्य तनवीर अख्तर का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 8 May 2021 9:10 AM GMT
JDU नेता तनवीर अख्तर का कोरोना के चलते निधन
X

JDU नेता तनवीर अख्तर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पटना: देश में तेजी से फैलते कोरोना वायरस (Corona Virus) के बीच अब तक कितनी दिग्गज हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। इसमें अब जदयू नेता और विधान परिषद के सदस्य तनवीर अख्तर (Tanveer Akhtar) का नाम भी शामिल हो गया है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वो अस्पताल में भर्ती थे, जहां पर इलाज के दौरान आज यानी शनिवार को उनका निधन हो गया।

उनके निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार विधान परिषद के सदस्य मोo तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम अता करें।

तेजस्वी यादव ने भी जताया दुख

इसके अलावा बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद विधायक तेजस्वी यादव ने भी तनवीर अख्तर के निधन पर शोक जताया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना संक्रमण के कारण JDU एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर जी के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं। ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दे तथा संकट व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दे।

बीते कई दिनों से बीमार थे तनवीर अख्तर

आपको बता दें कि जदयू नेता सदस्य तनवीर अख्तर बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे। पिछले महीने ही वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उन्होंने शनिवार को अंतिम सांस ली है।

Shreya

Shreya

Next Story