×

Bihar Viral Video: नशे और नग्न अवस्था में टहलते पाए गए जदयू नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Liquor Ban in Bihar: नालंदा के जगदीशपुर गांव में जेडीयू नेता की नशे के हालत में नग्न होकर घूमने की सूचना मिली है, जिसके बाद नीतीश सरकार की आलोचना हो रही है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Feb 2022 5:57 AM GMT
Drunk and naked JDU leader video viral
X

नशे और नग्न अवस्था में मिले जदयू नेता (Social Media)

Liquor Ban in Bihar: बिहार स्तिथ नालंदा (Nalanda News) से बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है। इस घटना के अनुरूप जनता दल यूनाइटेड पार्टी (Drunk and naked JDU leader video viral) के स्थानीय नेता की नशे के हालत में नग्न होकर घूमने की सूचना प्राप्त हुई है, जिसके बाद नेता को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार (Police arrested jdu leader) कर लिया गया है। इस मामले के सामने आते ही जेडीयू और नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar Government) की जमकर आलोचना भी शुरू हो गई हैं।

नशे और नग्न अवस्था में मिले जेडीयू नेता

आलोचना का असल कारण भी यही है कि एक और जहां जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में शराब बंदी को लेकर सख्त रवैया अपनाते नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के एक स्थानीय नेता का नशे और नग्न अवस्था में पाए जाने है।

जेडीयू नेता गिरफ्तार

गिरफ्तार किए हुए जदयू नेता को लेकर पुलिस द्वारा दी गई जानकरी के मुताबिक यह घटना नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है, जहां नशे और नग्न अवस्था में संबंधित शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ आरोपी की पहचान इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र में जनता दल-यूनाइटेड की युवा शाखा के प्रभारी जयप्रकाश प्रसाद के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चला रहे हैं "समाज सुधार अभियान"

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार एक ओर जहां शराब सेवन के दुष्परिणामों को लेकर जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए 'समाज सुधार अभियान' चला रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हीं की उन्हीं की पार्टी जदयू के नेता कथित रूप से नशे में धुत और नग्न अवस्था में पाए गए हैं।

इस मामले का एक वीडियो वायरल

वीडियो के मुताबिक जयप्रकाश ने नशे की हालत में सारे कपड़े उतार दिए और सड़क पर चलने लगा, जब उसके एक साथी ने उसे घर के अंदर चलने को कहा तो उसने मना करते हुए उससे गाली-गलौच शुरू कर दी। इस वायरल वीडियो के माध्यम से ही पुलिस को मामले की सूचना प्राप्त हुई है, और उन्होनें जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story