×

Bihar News : गोपालपुर से जेडीयू MLA गोपाल मंडल फिर चर्चा में, स्टेज पर बार बालाओं संग लगाए ठुमके

Bihar News : गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) का बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा।

Anshuman Tiwari
Published on: 15 May 2022 7:51 AM GMT
JDU MLA Gopal Mandal dancing with bar girls Video viral
X

बार बालाओं संग डांस करते JDU विधायक गोपाल मंडल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Bihar News : हमेशा विवादों में रहने वाले जदयू के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) बिहार की सियासत में एक बार फिर चर्चाओं में हूं। सोशल मीडिया (Social Media) पर गोपाल मंडल (Gopal Mandal) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे स्टेज पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की पार्टी के विधायक गोपाल मंडल भागलपुर के फतेहपुर गांव में किसी रिसेप्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे और इसी दौरान वे स्टेज पर पहुंचकर बार बालाओं के साथ डांस करने लगे।

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे हैं। इसके पहले भी स्टेज पर लड़कियों के साथ उनके डांस का वीडियो वायरल हो चुका है। बिहार की सियासत में उन्हें विवादित बयानों के लिए भी जाना जाता रहा है और शराब को लेकर दिए गए उनके बयान पर खासा विवाद पैदा हुआ था।

बार बालाओं संग डांस करते JDU विधायक गोपाल मंडल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

बार बालाओं संग डांस का वीडियो वायरल

भागलपुर जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल अपने क्षेत्र के फतेहपुर गांव में किसी रिसेप्शन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। रिसेप्शन में संगीत के कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था और मंच पर जमकर डांस हो रहा था। इसी बीच गोपाल मंडल से भी स्टेज पर पहुंचने का अनुरोध किया गया तो वे बार बालाओं के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंच गए।

विधायक जी ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि विधायक गोपाल मंडल दिलबर दिलबर और बुलेट पर जीजा आदि गानों पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर जारी एक दूसरे वीडियो में वे कुर्ता उठाकर डांस करते और बालाओं पर पैसे लुटाते हुए भी दिख रहे हैं।

लोगों को बताया थिरकने का कारण

इस मौके पर विधायक ने लोगों के बीच अपने मन की बातें भी रखीं। उन्होंने कहा कि मैं संगीत प्रेमी हूं और संगीत की धुनों को सुनकर मैं पूरी तरह बेकाबू हो जाता हूं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मुझे फोन करके मेरे थिरकने का कारण पूछ चुके हैं।

मैंने मुख्यमंत्री को भी पूरी तरह स्पष्ट कर दिया है कि किसी कलाकार को थिरकने से नहीं रोका जा सकता। क्षेत्र में विधायक का डांस चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो जारी होने के बाद राजधानी पटना में भी लोग इसे लेकर खूब टिप्पणियां कर रहे हैं।

पहले भी विवादों में रहे हैं जदयू विधायक

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब विधायक गोपाल मंडल का डांस तो चर्चा का विषय बना है। कुछ समय पूर्व भी उनका एक वीडियो चर्चा का विषय बना था जिसमें वे दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को छोड़ छाड़ के गाने पर थिरकते हुए दिखे थे। यह वीडियो भी किसी शादी समारोह का ही था जिसमें विधायक मंडल ने जमकर ठुमके लगाए थे।

इसके साथ ही ट्रेन में चड्डी बनियान पहन कर घूमने की फोटो जारी होने के बाद भी विधायक काफी चर्चाओं में रहे थे। इस फोटो को लेकर भी मीडिया और सोशल मीडिया में खूब चर्चा हुई थी।

जदयू विधायक विवादित बयान देने के लिए भी जाने जाते रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने शराब को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि शराब पीकर मरने वाले लोग धरती पर जगह खाली कर रहे हैं और इससे जनसंख्या घटाने में भरपूर मदद मिलेगी। उनके इस बयान की तीखी आलोचना हुई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में शराबबंदी का नियम लागू कर रखा है और इसे लेकर नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा गया था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story