×

Bihar News: रिवॉल्वर लेकर अस्पताल पहुंच गए जदयू विधायक, बोले –पुलिस-प्रशासन पर नहीं है भरोसा

Bihar News: जदयू विधायक गोपाल मंडल, जिनका विवादों से गहरा रिश्ता रहा है। अब एक बार फिर वो विवादों में हैं। मंगलवार को वे हाथ में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंच गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Oct 2023 10:25 AM GMT
JDU MLA Gopal Mandal reached the hospital with a revolver
X

जदयू विधायक गोपाल मंडल रिवॉल्वर लेकर अस्पताल पहुंचे: Photo- Social Media

Bihar News: बिहार में हाल के दिनों में घटी आपराधिक घटनाओं को लेकर सत्तारूढ़ महागठबंधन निशाने पर रही है। अब तो सत्ताधारी दल के ही एक विधायक ने साफ कह दिया कि उन्हें अपने राज्य के पुलिस-प्रशासन पर भरोसा नहीं है कि वो उनकी सुरक्षा कर पाएगी। ये माननीय है जदयू विधायक गोपाल मंडल, जिनका विवादों से गहरा रिश्ता रहा है। अब एक बार फिर वो विवादों में हैं। मंगलवार को वे हाथ में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंच गए।

विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अपने कुछ लोगों और सुरक्षाकर्मियों के साथ अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर घूमते दिखे। इस तरह हाथ में खुलेआम रिवॉल्वर लेकर घूमते देख वहां मौजूद आम लोग तो क्या सरकारी कर्मचारी भी घबरा गए। विधायक मंडल अपनी पोती अवनि का सीटी स्कैन कराने अस्पताल पहुंचे थे। डरे सहमे कर्मचारी फौरन बच्ची की सीटी स्कैन करने में जुट गए। जब से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, सत्ताधारी जदयू विपक्षी बीजेपी के निशाने पर है।

बीजेपी बोली बिहार में राक्षसी राज

भारतीय जनता पार्टी ने जदयू विधायक गोपाल मंडल की गिरफ्तारी की मांग की है। पार्टी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब उनका इकबाल खत्म हो गया है। वो कहते हैं कि बिहार में कानून का राज है, लेकिन जदयू विधायक की हरकत बता रहा है यहां राक्षसी राज है। कानून का राज का मतलब क्या है कि जदयू विधायक पिस्टल लेकर जाए।

बचाव में मुद्रा में जदयू, पुलिस का भी ठंडा रिस्पांस

बिहार में महागठबंधन सरकार की अगुवाई कर रही जदयू बचाव मुद्रा में है। ग्रामीण कार्य मंत्री और जदयू नेता जयंत राज ने कहा कि इस बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर वो गए हैं तो उनका लाइसेंसी हथियार है तो कोई दिक्कत नहीं है। वहीं, पुलिस भी मामले को रफा-दफा करने की कोशिश करती नजर आई। भागलपुर सिटी के डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने विधायक के वायरल वीडियो की जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि मामला विधायक से जुड़ा है, इसलिए इस पर फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

जदयू विधायक को अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं

जदयू विधायक गोपाल मंडल को अपनी ही सरकार के पुलिस-प्रशासन पर यकीन नहीं है कि वे उनकी सुरक्षा कर पाएंगे या नहीं। उनसे जब रिवॉल्वर इस तरह अस्पताल में ले जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी हत्या हो जाएगी तो क्या कर लेगा पुलिस-प्रशासन ? फूलन देवी एमपी थीं तब भी गेट पर उनकी हत्या कर दी गई थी। हम अपनी सुरक्षा में अपने हाथ, कमर और गाड़ी में हथियार रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पहले बदमाशों से खतरा था, अब नेताओं से है। जब से एमपी बनने की तैयारी में लगे हुए हैं, तब से राजनीतिक लोग लगे हुए हैं। इसलिए जरा भी इधर-उधर किया तो ठोंक देंगे।

बता दें कि जदयू विधायक भागलपुर जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट से चार बार के विधायक हैं। वे अक्सर अपनी हरकतों और बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। एकबार ट्रेन में इनके अंडरवियर में घूमने को लेकर भी काफी विवाद हो चुका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story