×

Bihar News : पटना एयरपोर्ट से हिरासत में लिए गए JDU MLC दिनेश सिंह, भारी मात्रा में बरामद हुआ कैश

Bihar News: जदयू एमएलसी दिनेश सिंह दिल्ली से पटना लौटे थे। एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में उनसे पूछताछ हुई।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Sep 2022 6:26 AM GMT
JDU MLC Dinesh Singh
X

JDU MLC दिनेश सिंह (photo: social media )

Bihar News: पटना बिहार जदयू एमएलसी दिनेश सिंह को मंगलवार देर शाम पटना एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। इनकम टैक्स और ईडी की टीम को छानबीन के दौरान एमएलसी के पास से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ। रेवेन्यू पदाधिकारी सुजाता की देखरेख में कैश की गिनती की गई। उनके पास कुल 25.50 लाख कैश मिले। एमएलसी को 10 दिन में इस पैसे का हिसाब देने की बात कह कर छोड़ दिया गया। मामले पर दिनेश सिंह ने कहा कि कोई भी पैसा उनके पास से बरामद नहीं हुआ है। दिनेश सिंह ने कहा कि मेरे पास कहां कोई पैसा है देख लीजिए। मेरी तबीयत खराब है। इलाज करवाकर लौट रहा हूं।

बता दें कि जदयू एमएलसी दिनेश सिंह दिल्ली से पटना लौटे थे। एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में उनसे पूछताछ हुई। दिनेश सिंह करीब 3 घंटे बाद बाहर निकले। वहीं आयकर विभाग की टीम जब पटना एयरपोर्ट से बाहर निकली तो एक अटैची सील कर दिया। आयकर विभाग की टीम के अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इनकार किया। मीडिया द्वारा सवाल पूछने पर किसी भी सदस्य ने कोई जवाब नहीं दिया।

सांसद वीणा देवी के पति दिनेश सिंह

बता दें कि जदयू एमएलसी दिनेश सिंह लोजपा (पारस गुट) की सांसद वीणा देवी के पति हैं। मुजफ्फरपुर इलाके के बड़े नेता माने जाते हैं। पिछली लोकसभा चुनाव में लोजपा के टिकट पर वैशाली की सांसद बनी थीं। इसी साल दिनेश सिंह ने लगातार चौथी बार विधान पार्षद चुनाव में अपना दबदबा कायम रखते हुए जीत दर्ज की थी। बता दें कि छह माह पहले एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। रुपए नहीं देने पर उन्हें हत्या करने की धमकी भी मिली थी। घटना को लेकर उनके निजी सचिव चंद्रभूषण कुमार ने सोमवार को सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद वो चर्चा में आए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story