×

Kurhani By Election: राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया जदयू की जीत का दावा, कहा- भाजपा शुरू से आरक्षण विरोधी सरकार रही

Kurhani By Election: राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करने हुए कि हमारे नेताओं पर उंगली उठाने वाले बताएं कि यहां का सबसे बड़ा भूमाफिया कौन है, सिंडीकेट कौन चला रहा हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Dec 2022 10:48 AM GMT
Lalan Singh
X

Lalan Singh (photo: social media )

Kurhani By Election: कुढ़नी उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। एक तरफ भाजपा जदयू पर लगातार सवाल उठा रही है। तो वहीं जदयू भी तंज कस रही है। शुक्रवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करने हुए कि हमारे नेताओं पर उंगली उठाने वाले बताएं कि यहां का सबसे बड़ा भूमाफिया कौन है, सिंडीकेट कौन चला रहा हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री रामसूरत राय पर भी जमकर हमला बोला।

ललन सिंह ने कहा कि भाजपा शुरू से आरक्षण विरोधी सरकार रही है। हमलोग हमेशा उनकी नीतियों का विरोध करते आ रहे हैं। सुशील मोदी हमारे नेताओं पर क्या आरोप लगाएंगे। पहले वे खुद अपने गिरेबां में झांककर देख लें।

आज डॉलर लगातार बढ़ता जा रहा है और भारतीय मुद्रा की कीमत में गिरावट हो रही है। लेकिन इसकी चर्चा कोई नहीं करता। दिनभर धर्म के नाम पर बांटने का काम किया जाता है।

महागठबंधन भारी मतों से जीत रही

ललन सिंह ने जीत पर दावा करते हुए कहा कि कुढ़नी उपचुनाव को लेकर भी कहा कि यहां महागठबंधन भारी मतों से जीत रही है। कोई हमारे टक्कर में नहीं है। बता दें कि एक दिन पहले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ललन सिंह को तंज कसते हुए कहा था कि 'छपास' की बीमारी किसे है। पारा-4 को गौर से देखिए, SC ने आदेश सुधार लिया..अब सरकार क्या करेगी? सुप्रीम कोर्ट ने २८ Nov के आदेश में सुधार कर लिया है ।अब सरकार क्या करेगी? EBC कमीशन की रिपोर्ट का क्या होगा ?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story