×

Bihar News: बेगूसराय सेल्स गर्ल नेहा हत्याकांड का खुलासा, छोटी बहन व उसके देवर निकले कातिल

Begusarai: ब्लैकमेल का डर व प्रतिशोध की आग में ज्वेलरी शोरूम की सेल्स गर्ल नेहा कुमारी के बहन निशा का चचेरा देवर कुंदन निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 July 2022 2:49 AM GMT
Begusarai sales girl murder case
X

बेगूसराय सेल्स गर्ल नेहा हत्याकांड का खुलासा।

Bihar Begusarai: ब्लैकमेल का डर व प्रतिशोध की आग में ज्वेलरी शोरूम (Jewelery Showroom) की सेल्स गर्ल नेहा कुमारी को जान से हाथ धोना पड़ा। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी ही बहन निशा का चचेरा देवर कुंदन निकला। नयागांव थाना (Nayagaon Police Station) के महमदपुर गौतम गांव निवासी नारायण सिंह का पुत्र कुंदन कुमार व लोहिनगर निवासी स्व. उमाशंकर प्रसाद सिंह की पुत्री निशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हत्थे चढ़े दोनों आरोपितों ने नेहा की गोली मारकर हत्या के मामले में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

हत्या करने के मामले में खुलासा

इसके साथ ही 11 जून की रात लोहियानगर ओपी क्षेत्र (Lohianagar OP Area) के आनंदपुर मोहल्ला में एक ज्वेलरी शोरूम की सेल्स गर्ल नेहा की बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले का खुलासा हो गया। यह दावा एसपी योगेन्द्र कुमार (SP Yogendra Kumar) ने सोमवार को किया। वे अपने कार्यालय कक्ष में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड की परत दर परत कहानी की जानकारी दे रहे थे। जेल जाने से पूर्व पुलिस पूछताछ में कुंदन व निशा ने हत्या का राज बताया तो एसपी योगेन्द्र कुमार (SP Yogendra Kumar) व सदर एसडीपीओ अमित कुमार (Sadar SDPO Amit Kumar) के पैर तले जमीन खिसकने लगी। उन्होंने कहा कि तीसरे हत्यारे की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी।

मां ने दर्ज कराई थी अज्ञात के खिलाफ एएफआईआर

एसपी ने कहा कि मृतका की मां ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। ब्लाइंड मर्डर (blind murder) की एफआईआर के बाद इसकी गुत्थी सुलझाने के लिए सदर एसडीपीओ अमित कुमार(Sadar SDPO Amit Kumar) के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। उसके बाद कई लोगों से पूछताछ की गई। वैज्ञानिक अनुसंधान वीडियो फुटेज व नेहा के मोबाइल के कॉल डिटेल के बाद हत्या की कहानी दर कहानी सामने आता गया व असली कातिल तक पुलिस पहुंच गयी।

नेहा की हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी

एसपी ने इशारों ही इशारों में नेहा हत्याकांड के कई राज बताये। असल में नेहा की एक छोटी बहन से निशा का देवर कुंदन प्यार करता था। दोनों के बीच बात काफी आगे बढ़ी तो इसकी जानकारी नेहा को मिली। साथ ही उनकी बहन व कुंदन के कई आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी नेहा को हाथ लग गया। उसके बाद नेहा कुंदन को प्यार से समझाया कि तुम उनकी बहन से शादी कर लो। उनका इरादा था छोटी बहन को न्याय दिलाना। जब कुंदन शादी करने से इंकार कर गया तो नेहा ने अपने प्रभाव के आदमी से शहर में कुंदन की जमकर धुनाई करवा दी। उसके बाद कुंदन प्रतिशोध की आग में जलने लगा। नेहा ने कुंदन को धमकाया कि मार से नहीं संभला तो अब तुम्हारा फोटो व वीडियो व सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसके बाद कुंदन नेहा को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। उसके बाद वह हत्या की षडयंत्र रचने लगा व निशा से बातचीत की।

पति के साथ नेहा के मधुर संबंध के शक से खफा चल रही थी निशा

एसपी ने बताया कि निशा के पति का नेहा कुमारी से बेहतर संबंध था। इससे निशा को अपने पति पर शक हो गया था। वह अंदर ही अंदर अपनी बड़ी बहन नेहा से ईर्ष्या से जल रही थी। उसे शक था कि कहीं उसकी बहन नेहा उसके पति से शादी कर लेगी व उनका पति उसे छोड़ देगा। इससे उनका जीवन बर्बाद हो जाएगा। जैसे ही चचेरे देवर से बातचीत में नेहा के खिलाफ कुंदन का आक्रोश देखा तो वह कुंदन के साथ मिलकर नेहा को बीच रास्ते से हटाने का मन बना लिया।

उसके बाद निशा ने ही कुंदन को पूरी जानकारी देती रही है कि नेहा कब ज्वेलरी शोरूम से निकलती है। कितने बजे तक घर आती है। उसके बाद कुंदन ने निशा के साथ मिलकर एक बदमाश को भाड़े पर हायर किया व आनंदपुर के समीप जाकर उसका इंतजार करने लगा। नेहा के आते ही कुंदन ने गाड़ी रोक पहले बातचीत की व उसके बाद गोली मार दी। इससे वह जख्मी हो गयी व इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story