×

Bihar News: बिहार में रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी जोड़े की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका, विरोध में जमकर हंगामा

Bihar News: बेगूसराय में प्रेमी जोड़े की लाश मिली है। लोगों का कहना है कि ये ऑनर किलिंग है। अपराधियों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

Network
Report Network
Published on: 25 Oct 2022 3:40 AM GMT
Lover couples body found on railway track in Bihar, fear of murder in love affair, fierce protest in protest
X

 बिहार में रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी जोड़े की लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या का शक: hoto- Social Media

Bihar News: बेगूसराय में प्रेमी जोड़े की लाश मिली (Lover couple Dead body found) है। लोगों का कहना है कि ये ऑनर किलिंग (honour killing) है। अपराधियों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। आशंका है कि दोनों में किसी एक के परिवार वाले ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना बेगूसराय-बरौनी रेल ट्रैक (Begusarai-Barauni Rail Track) के पास की है। आज सुबह जब दोनों की लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गई।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर विरोध किया। लड़के के परिजनों ने हाईवे को जाम कर दिया। और हंगामा करने लगे। वे हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मरने वालों की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के डुमरी के रहने वाले नुनू बाबू एवं लाखो थाना क्षेत्र के ही अयोध्या बारी की रहने वाली रूपम कुमारी के रूप में की गई है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक नुनू बाबू कुछ दिन पूर्व, अयोध्या बारी के पूर्व सरपंच के यहां ट्रैक्टर चालक का काम करता था। लेकिन हाल के दिनों में 6 महीना पूर्व ही उसने पूर्व सरपंच के यहां काम को छोड़ दिया था। लेकिन आज नुनू बाबू एवं पूर्व सरपंच की पुत्री रूपम कुमारी का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं और लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला भी बता रहे हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इन दोनों के अफेयर चल रहा था।अपराधियों ने हत्या कर लाश को ट्रैक पर फेंक दिया। इसके बाद इनलोगों ने हत्या को हादसे का शक्ल देने के लिए ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस से अपील है कि वो इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story