×

Bihar News: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 4 लोगों की गई जान, 6 लोग गंभीर

Bihar News: परिजनों का कहना है रविवार देर रात फुलपरास से बकरीद का जश्न मानकर सभी लोग अपने घर जा रहे थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 July 2022 6:31 AM GMT
Bihar News
X

 सड़क हादसा (Social media)

Bihar News: बिहार के मधुबनी ( Madhubani) में भीषण सड़क हादसे में महिला समेत 4 लोगों की मौत (four died)हो गई। जबकि 6 लोगों गंभीर रूप से घायल (six injured) हुए हैं। देर रात घटी इस घटना में सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मरने वाले सभी दरभंगा जिले के रहने वाले थे। हादसा झंझारपुर प्रखंड क्षेत्र स्थित मौवाही गांव के पास NH-57 हुआ।

मरने वालों की पहचान दरभंगा के मनीगाछी निवासी मुफीदा खातून (51), रहमानगंज निवासी रुस्तम अली (35 वर्ष), मो. अयूब (34 वर्ष) और पुरुलिया मो. नजीर के रूप में हुई। परिजनों का कहना है रविवार देर रात फुलपरास से बकरीद का जश्न मानकर सभी लोग अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान मौवाही के पास कार का टायर ब्लास्ट कर गया। कार की गति तेज रहने के कारण वह बेकाबू हो गई। बेलगाम कार ने एक के बाद एक 3 बाइक को टक्कर मार दी।

सड़क पर बनी रेलिंग से जा टकराई कार

कार सड़क पर बनी रेलिंग से जा टकराई। कार टक्कर (Car accident) की वजह से काफी क्षतिग्रस्त हो गई। चंद मिनट में 10 लोग घायल हुए । लोगों का कहना है पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और लापरवाही करने वाले को कड़ी सजा दे। साथ ही पीड़ित परिवार कक उचित मुआवजा प्रदान करे। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story