×

बिहार में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 20 रुपए का गुटखा देने से किया था इंकार

घटना से ठीक एक दिन पहले अजीत का मिथिलेस के पिता के दुकान पर गुटखा लेने के लिए गया था। अजीत ने मिथिलेस के पिता से 20 रुपए का गुटखा उधार देने को कहा, जिसके लिए मिथिलेस के पिता ने देने से मना कर दिया है।

Chitra Singh
Published on: 17 Feb 2021 10:10 AM GMT
बिहार में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 20 रुपए का गुटखा देने से किया था इंकार
X
बिहार में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 20 रुपए का गुटखा देने से किया था इंकार

पटना: नीतीश सरकार के राज्य से एक सनसनी खबर सामने आई है। बता दें कि एक व्यक्ति ने 20 रुपए के गुटखे के लिए दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, सुपौल के त्रिवेणीगंज में अजीत कुमार का व्यक्ति एक किराना के दुकान पर पहुंचता है। उस दुकानदार का नाम मिथिलेस बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना से ठीक एक दिन पहले अजीत का मिथिलेस के पिता के दुकान पर गुटखा लेने के लिए गया था। अजीत ने मिथिलेस के पिता से 20 रुपए का गुटखा उधार देने को कहा, जिसके लिए मिथिलेस के पिता ने देने से मना कर दिया है। मना करे जाने पर दोनों के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

अजीत और मिथिलेस के बीच हुआ विवाद

इसी मामले को लेकर अजीत बीते मंगलवार को दो बदमाशों के साथ मिथिलेस के पिता के दुकान पर आ धमकता है। उस वक्त दुकान पर मिथिलेस मौजूद रहता है। अजीत की मिथिलेस से जोरदार बहस होती है। बहस इस कदर बढ़ जाती है कि अजीत मिथिलेस को गोली मार देता है, जिससे मिथिलेस की मौके पर ही मृत्यु हो जाती है।

murder

यह भी पढ़ें... Ice स्केटिंग के दौरान बड़ा हादसा: शख्स की ऐसे बची जान, वीडियो हुआ वायरल

मिथिलेस के भाई का बयान

उधर, मिथिलेस के भाई ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया, “जिस वक्त मेरे छोटे भाई को गोली मारी गई तब मैं पास में ही मौजूद था और जब तक मैं दुकान तक पहुंच पाते तब तक आरोपी हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।”

एसडीएम ने दी जानकारी

मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ना शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीएम शेख हसन ने बताया, “इस घटना में आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है और उन सभी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।”

यह भी पढ़ें... दो हिरणों की चल रही थी लड़ाई, तभी आ गया शेर, फिर क्या हुआ इस वीडियो में देखें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story