×

Bihar: सिवान में भाई को राखी बांधने जा रही 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, स्कॉर्पियो चालक ने सुनी आवाज़ तब..

Bihar : रक्षाबंधन के दिन 14 वर्षीय नाबालिग अपने मामा घर भाई को राखी बांधने गई थी। लड़की भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सोंधानी जा रही थी। तभी गांव के चार युवकों ने उसे पकड़ लिया।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Aug 2022 7:21 AM GMT
Madhya Pradesh News
X

भोपाल में 11 साल की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ (photo: social media ) 

Gang Rape in Siwan : बिहार के सिवान जिले (Siwan District) में एक नाबालिग के साथ चार दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया। नाबालिग के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी। इस मामले में पुलिस ने अब तक एक आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। मामला सिवान जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव (Bhagwanpur Village) का है।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को रक्षाबंधन के दिन 14 वर्षीय नाबालिग अपने मामा घर भाई को राखी बांधने गई थी। लड़की भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सोंधानी जा रही थी। तभी गांव के ही चार युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसे खींचकर सड़क किनारे झाड़ी में ले गए। सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसी रास्ते से गुजरे रहे स्कार्पियो सवार ने लड़की की चीख सुनकर ब्रेक लगायी। जब गाड़ी से उतारकर देखा तो एक लकड़ी को चार लोग पकड़े हुए थे। स्कार्पियो को देख सभी युवक पीड़िता को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गए।

पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया

फिर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष पंकज कुमार को दी। थानाध्यक्ष के निर्देश पर एएसआई बली राय ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू की। नाबालिग पीड़िता से भी पूछताछ जारी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया। पीड़िता के बयान पर भगवानपुर हाट थाना निवासी पवन कुमार,अंकित कुमार, इमामुद्दीन और दिनेश कुमार के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ इस मामले में स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क सुनसान होने के कारण आस पास गंजेड़ियों और मनचले युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। जिसके कारण विद्यालय आते-जाती लड़कियों को देखकर उनका पीछा करते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story