Pappu Yadav: TRP के चक्कर में रेस्ट इन पीस हो जाओगे..., सांसद पप्पू यादव को मिली धमकी

Pappu Yadav: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने लारेंस बिश्नाई को चेतावनी दी थी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 28 Oct 2024 7:14 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2024 7:35 AM GMT)
pappu yadav
X

सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली (सोशल मीडिया)

Pappu Yadav Death threat: पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली। सांसद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी दी गयी है। मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने लारेंस बिश्नोई को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा कि यदि कानून अनुमति दे तो वह 24 घंटे के अंदर इस दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर सकते हैं। पप्पू यादव की इस चेतावनी के 15 दिन बाद ही अब उन्हें ही जान से मारने की धमकी दी गयी है। धमकी में कहा गया है कि टीआरपी कमाने की चक्कर में न पड़ो। नहीं तो रेस्ट इन पीस कर दिये जायेंगे।

सांसद पप्पू यादव ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पूर्णिया रेंज के डीआईजी, पुलिस अधीक्षक के साथ ही पुलिस महानिदेशक से इस मामले की शिकायत की है। सांसद को फोन करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी देते हुए कहा है कि सांसद के सभी ठिकानों की जानकारी भाई के पास है। यही नहीं जेल में रहने के दौरान जैमर बंद करके उसने सांसद पप्पू यादव को वीडियो कॉल किया था, लेकिन सांसद ने फोन रिसीव नहीं किया था।

हमारी लॉरेंस बिश्नोई से कोई दुश्मनी नहीं- पप्पू यादव

पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिली है। दरअसल यह धमकी उन्हें वॉट्सएप कॉल पर मिली है। जिस नंबर से पप्पू यादव को धमकी मिली है उसकी डीपी पर लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगी थी। कॉल पर मिली धमकी में कहा गया कि किसी पर कमेंट या किसी के खिलाफ कुछ सोच-समझकर बोलना चाहिए, समझ रहे हैं क्या कह रहे हैं हम? जिसके बाद इस पर पप्पू यादव की ओर से कहा गया कि ये पॉलिटिकल ट्वीट था। हमारी लॉरेंस बिश्नोई से कोई दुश्मनी नहीं है।

साहू गैंग से क्या मिली धमकी

पप्पू यादव को साहू गैंग की तरफ से भी धमकी मिली है। धमकी में कहा गया कि एक बार फोन करने का मकसद यही था, सुधर जाओ नहीं तो आगे हम देख लेंगे। उससे मुझे मतलब नहीं है, ना हम पॉलिटिक्स से जुड़े हैं। हम जानते हैं जो मेरे रास्ते में आएगा तो आज जो हो रहा है वही होता जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story