Mukesh Ambani Family Threats: उद्योगपति मुकेश अम्बानी को धमकी देने वाला बदमाश दरभंगा से गिरफ्तार

Mukesh Ambani Family Threats: उद्योगपति मुकेश अम्बानी को धमकी देने वाले बदमाश की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुम्बई पुलिस की विशेष टीम ने इस बदमाश को बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार किया।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Oct 2022 11:43 AM GMT
RIL Chairman Mukesh Ambani
X

RIL Chairman Mukesh Ambani (Image: Social Media)

Mukesh Ambani Family Threats: उद्योगपति मुकेश अम्बानी को धमकी देने वाले बदमाश की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) की विशेष टीम ने इस बदमाश को बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार किया।

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया आरोपी: मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस के अनुसार, राकेश मिश्रा नाम के इस आरोपी को उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, राकेश मिश्रा ने बुधवार दोपहर 12 बजे और उसके बाद शाम 5 बजे के करीब HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके साथ ही मुकेश अंबानी और उनके परिवार को भी मारने की धमकी दी गई थी।

बुधवार को मुंबई पुलिस का फोन आया था: SSP

इस सम्बंध में दरभंगा SSP अवकाश कुमार ने बताया कि बुधवार को मुंबई पुलिस का फोन आया था। मामले की जांच करने पर पता चला कि यह नंबर दरंभगा का निकला। इसके बाद मुंबई पुलिस ने फोन पर सूचना दिया। इसके बाद वैज्ञानिक अनुसंधान के दौरान पता चला कि राकेश मिश्रा नाम के शख्स ने धमकी दी।

इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात सादे कपड़ों में बंबई पुलिस राकेश के घर पहुंच गई। उस समय घर का मुख्य दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया जिसे आरोपी राकेश ने खोला। दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया। उसे तत्काल मौके पर ही राकेश को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।

मानसिक तौर पर कमजोर है आरोपी राकेश: स्थानीय लोग

आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक तौर पर कमजोर है। वह पिछले 10 साल से बीमार है। वह अक्सर अपने अनाप-शनाप व्यवहार से पुरा गांव में सदैव चर्चा में रहते हैं। खिलाड़ी संबंध में प्रशासन की ओर से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। उसके पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इंटर काउंसिल में कार्यरत हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story