Patna में पूर्व जिला पार्षद का मर्डर: कमरे में पड़ी थी लाश, परिजन बोले- अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली

Bihar : पूर्व जिला पार्षद की गोली मारकर हत्या की बात सामने आ रही है। गोला रोड स्थित पूर्व पार्षद के फ्लैट से संदिग्ध हालत में लाश बरामद की गई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 July 2022 6:59 AM GMT
murder of former district councillor in patna dead body found in house in suspicious condition
X

मृतक पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार शर्मा (फाइल फोटो)

Bihar Crime News : पटना (Patna) में पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार शर्मा उर्फ गुड्डू शर्मा की संदिग्ध मौत (Former District Councillor Rakesh Kumar Sharma Murder) हो गई। परिजन सिर में गोली मारकर हत्या की बात कह रहे हैं। इधर, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, पूर्व जिला पार्षद की गोली मारकर हत्या की बात सामने आ रही है। गोला रोड स्थित पूर्व पार्षद के फ्लैट से संदिग्ध हालत में लाश बरामद की गई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

क्या है मामला?

वहीं, परिजनों का कहना है कि मृतक गुड्डू शर्मा गोला रोड स्थित अपने फ्लैट में पत्नी अलका और 17 साल के बेटे के साथ रहते थे। परिजनों ने बताया कि, उनकी एक बेटी भी है जो देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रही है। रोजाना की तरह सोमवार रात खाना खाकर तीनों सोए थे। सुबह जब बेटे की नींद खुली तो दंग रह गया। उसके कमरे का गेट बाहर से बंद था। उसने शोर मचाया तो उसकी मां ने दरवाजा खोला। इसके बाद, दोनों गुड्डू शर्मा के रूम में पहुंचे तो वे मृत पड़े थे। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story