×

Bihar: नीतीश सरकार में आउट ऑफ कंट्रोल हुआ क्राइम, सरेआम मीट दुकानदार की गोली मारकर हत्या

Bihar News: मामला मुजफ्फरपुर जिले का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने बुधवार सुबह दिनदहाड़े एक मीट दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Dec 2023 7:46 AM GMT
Bihar: नीतीश सरकार में आउट ऑफ कंट्रोल हुआ क्राइम, सरेआम मीट दुकानदार की गोली मारकर हत्या
X

Bihar News: सुशासन का दावा करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में अपराध को नियंत्रित करने में नाकाम साबित हो रहे हैं। हाल फिलहाल में हत्या, अपरहरण और लूट जैसी घटनाएं में भारी बढ़ोतरी देखी जा रही है। अपराधियों में कानून का जरा भी खौफ नहीं दिखता। सरेआम लोगों को मौत के घाट उतार दिया जा रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने बुधवार सुबह दिनदहाड़े एक मीट दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा के रामबाग इलाके की है। यहां अपराधियों ने मटन व्यवसायी मोहम्मद अफरोज को उस वक्त गोली मार दी, जब वे अपनी दुकान की ओर जा रहे थे। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। लोगों ने सड़क जामकर टायर जलाकर विरोध करना शुरू कर दिया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची है।

एएसपी के समझाने पर पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए परिजन

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचते ही लोगों को गुस्सा और भड़क गया और वे नारेबाजी करने लगे। एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने उग्र हो रहे लोगों को समझाया और बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने का भरोसा दिया। जिसके बाद जाकर लोगों ने जाम हटाया और यातायात बहाल हुआ। एएसपी दीक्षित के समझाने पर परिजन भी शव सौंपने के लिए तैयार हुए, जिसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेजा गया।

बाइक से आए थे दो बदमाश

बताया जा रहा है कि मोहम्मद अफरोज रोज की तरह आज सुबह भी गोशाला रोड स्थित अपनी मीट की दुकान पर जा रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ उन पर फायरिंग कर दी। अफरोज को गोली सिर में लगी, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अचानक गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो उन्होंने खून से लथपथ अफरोज को जमीन पर गिरा हुआ देखा।

वहीं, हमलावर गोली मारकर चलते बने। पुलिस के मुताबिक, आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द अपराधियों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस मृतक अफरोज के परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

रसातल में जारी कानून व्यवस्था

बिहार में गृह विभाग लंबे समय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास है। ऐसे में राज्य में क्राइम की घटनाओं में इजाफे को लेकर वे लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं। सरकार में राजद के शामिल होने के कारण विपक्ष इसे जंगलराज पार्ट 2 तक कह रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही सीवान में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यहां तक की जिन वर्दीधारियों पर आम जनता की सुरक्षा का जिम्मा है, वे भी अपराधियों का आसान शिकार बन जा रहे हैं। विगत डेढ़ माह में दो दारोगा की हत्या हो चुकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story