×

Bihar News: दुर्गपूजा मेले से उठाकर सुनसान जगह ले गया,रेप की कोशिश करने लगे 3 दरिंदे, बच्ची ने शोर मचाया तो मार डाला

Bihar News: इस मर्डर केस में रामकृपाल चौधरी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों को आज जेल भेजा जाएगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Oct 2022 6:42 AM GMT
Muzaffarpur murder case
X

8 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट : Photo- Social Media

Bihar News: मुजफ्फरपुर के पहसौल में 8 साल की मासूम के मर्डर केस का खुलासा हो गया है। पुलिस का कहना है कि दुर्गापूजा स्थल से मासूम को गांव का ही एक युवक 20 रुपए का लालच देकर उसे सुनसान जगह ले गया। इसके बाद तीन लोगों ने मिलकर रेप की कोशिश की। लेकिन जब बच्ची चिल्लाने लगी तो उसे मार डाला। मुजफ्फरपुर SSP जयंतकांत ने जब ये खुलासा किया तो लोग दंग रह गए। लोगों का कहना है दुर्गपूजा में हमलोग कन्या पूजा करते हैं। कभी सोचा नहीं था कि दरिंदे का कुकृत्य करेंगे।

SSP जयंतकांत ने बताया कि इस मर्डर केस में रामकृपाल चौधरी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों को आज जेल भेजा जाएगा। आरोपियों की पहचान CCTV फुटेज से हुई है। इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दुर्गपूजा मेला के दौरान तीनों ने मिलकर बच्ची के साथ गंदा काम करने का प्रयास किया। लेकिन, बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। पकड़े जाने के दर से तीनों ने उसकी गला दबाकर और मारपीट कर हत्या कर दी। फिर शव को ले जाकर पोखर में फेंक दिया था।

शव मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। विशेष टीम का गठन किया गया। वैज्ञानिक अनुसंधान के दौरान सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ। इसमें ब्लू शर्ट पहना एक युवक बच्ची को ले जाता दिखा। वह राजमिस्त्री का बेटा बताया जा रहा है। फुटेज से पहचान कर पुलिस ने पहले उसे गिरफ्तार किया। फिर उसकी निशानदेही पर अन्य दो की गिरफ्तारी हुई।

चेहरे और शरीर पर जख्म के निशान

परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची UKG क्लास में पढ़ती थी। उसके चेहरे और शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं। इससे पता लगा कि उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी। घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा था। लोगों का कहना था कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करे। इसके बाद पुलिस टीम ने करीब 2 दर्जन जगहों पर लगे CCTV को खंगाला। तब जाकर बच्ची और आरोपी का पता लगा। आरोपी तीनों युवक गांव के ही रहने वाले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story