×

Bihar: सीएम नीतीश के गृह जिले में अपराधी बेखौफ, नालंदा में सरेआम परिवार को गोलियों से भूना

Bihar News: गुरूवार को यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसी दीं। घटना जिले के थरथरी थाना इलाके के दादूपुर का है।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Jan 2024 5:51 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2024 6:05 AM GMT)
Nalanda crime
X

Nalanda crime   (photo: social media )

Bihar News: बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों दिन बिगड़ती जा रही है। राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और चारों तरफ से अपराधिक घटनाएं घटित होने की जानकारी सामने आती रहती है। बालू माफिया और शराब माफिया पुलिस पर वाहन तक चढ़ा दे रहे हैं। हालत ये हो गई है कि राजधानी पटना हो या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना भी सीएम नीतीश के गृह जनपद नालंदा की है।

गुरूवार को यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसी दीं। घटना जिले के थरथरी थाना इलाके के दादूपुर का है। बदमाशों ने नानी और नतनी को गोलियों से भून डाला। इस घटना में राजन बिगहा गांव की रहने वाली 25 वर्षीय पूजा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी नानी मालती देवी बुरी तरह जख्मी हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सरेआम हुई इस घटना से स्थानीय लोग सहमे हुए हैं।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

जानकारी के मुताबिक, 18 जनवरी को एक महिला अपनी नानी के साथ टोटो पर सवार होकर राजन बिगहा गांव जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों ने नानी – नतनी को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने पूजा कुमारी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, नानी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे पटना रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में बिहार थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और वहां मौजूद मृतक के परिजनों से पूछताछ की। डीएसपी कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना के पीछे क्या कारण है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। परिजनों से इस संबंध से विस्तार पूछताछ किया जाएगा। वहीं, बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम गठित कर दी गई है।

दरअसल, हाल – फिलहाल में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसने राज्य में विधि व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। राज्य में गैंगवार की घटनाएं भी देखने को मिल रही हैं। एक दिन पहले ही कटिहार में कुख्यात अपराधी छोटू पोद्दार और उसके साथी प्रीतम चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी तरह एक सरकारी अधिकारी को पटना में कुछ बदमाशों ने बुरी तरह पीट दिया। आरोपी तनुज यादव ने खुद को लालू यादव का करीबी बताते हुए अधिकारी पर धौंस भी जमाया था।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story