×

पत्नी को घर में प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करते देख पति हो गया पागल, उसके बाद...

घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 11 Feb 2021 8:56 AM GMT
पत्नी को घर में प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करते देख पति हो गया पागल, उसके बाद...
X
सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने मृतक की पत्नी भूरी के फोन की डिटेल खंगाली तो मृतक की पत्नी भूरी की बातचीत उसके देवर से होने की पुष्टि हुई।

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद धारदार हथियार से हमला करके दोनों की हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उसने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डबल मर्डर की वारदात से इलाके के लोग दहशत में हैं। आरोपी अभी फरार है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Murder पत्नी को घर में प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करते देख पति हो गया पागल, उसके बाद...(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया नालंदा जिले में थरथरी थाना इलाके के रूपनबिगहा गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक सबलू दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाता था।

बुधवार को वह अपने गांव आया था। घर पहुंचने पर जब उसने दरवाजा खुलवाना चाहा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। इस बात से उसे संदेह हो गया।

इसके बाद पति ने शक के आधार पर घर के पिछले हिस्से से चोरी-चुपके से प्रवेश किया तो पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। यह देख वह गुस्से में पागल हो गया।

दोनों के साथ उसकी जमकर कहासुनी हुई। गुस्से में सबलू ने कमरे में रखे धारदार हथियार से अपनी पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को काट डाला। जिससे दोनों की वहीं पर मौत हो गई। हत्या करने के बाद सबलू गांव से भाग गया।

Murder पत्नी को घर में प्रेमी के साथ अश्लील हरकत करते देख पति हो गया पागल, उसके बाद...(फोटो:सोशल मीडिया)

प्रेम प्रसंग के चलते की गई ये हत्या: पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया।

इस पूरे प्रकरण में नालंदा के डीएसपी संजय कुमार का कहना है कि सूचना मिली थी कि सबलू के घर दो लोगों का मर्डर कर दिया गया है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है। प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story