×

Bihar News: किशोरी को भारी पड़ी लड़को से दोस्ती, ब्लैकमेल की धमकी से परेशान होकर की खुदकुशी

Bihar News Today: किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को दो बदमाश चंद्रमणि कुमार और तेजस्वी कुमार स्कूल से पीछा करते हुए कोचिंग तक जाते थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 12 Sep 2022 8:53 AM GMT
Mother killed by her boyfriend
X

4 बच्चों की मां को उसके बॉयफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट (photo: social media )

Bihar News: बिहार के नालंदा में 15 साल की लड़की ने खुदकुशी कर ली। सोशल मीडिया पर दोस्त बने दो युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। दोनों ने लड़की की अश्लील तस्वीर बना ली थी। उसे वायरल करने की धमकी देता था। इसी से तंग आकर लकड़ी ने रविवार की देर शाम किशोरी ने जहर खा लिया। परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। जहां से नाजुक स्थिति को देखते हुए किशोरी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां देर रात किशोरी की मौत हो गई।

मामला बिहार थाना क्षेत्र का है। किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को दो बदमाश चंद्रमणि कुमार और तेजस्वी कुमार स्कूल से पीछा करते हुए कोचिंग तक जाते थे। बदमाशों के द्वारा उनकी बेटी की अश्लील तस्वीर बना ली गई एवं 5 लाख की डिमांड की जाने लगी। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बदमाश उनकी बेटी पर शादी का दबाव बनाता था। जब उनकी बेटी के द्वारा मना किया जाने लगा जिसके उपरांत वीडियो वायरल करने और माता पिता को सारी बात बता देने की धमकी देता था। बदमाशों के द्वारा लगातार उनकी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा था। मना करने पर बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट भी किया। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

लड़की के पास से उसके माता-पिता को एक चिट्ठी भी मिली है जिसमें लिखा है कि मेरी वजह से आप लोगों की काफी बदनामी हो रही है इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं इसके लिए वह 2 लड़के ही दोषी हैं।

दोस्ती के बहाने लड़की की गंदी तस्वीर ली

बताया जा रहा है कि मनचलों ने दोस्ती के बहाने लड़की की कुछ गंदी तस्वीर बना लिया। जिसके बाद से उस पर शादी का दबाव और नहीं तो पिंड छुड़ाने के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड करने लगा। किशोरी डर से घर वालों को कुछ नहीं बता रही थी क्योंकि उसकी पढ़ाई बंद हो जाती। बदमाश जब घर पर आकर किशोरी के माता-पिता के साथ मारपीट और मोहल्ले में हो हल्ला करने लगा जिसके उपरांत लड़की ने बदनामी के डर से सुसाइड कर लिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story