Bihar: बिहार में जंगलराज की वापसी! नवादा में युवक को 30 बार चाकू से गोदा, मुंगेर में इंजीनियर को किया गोलियों से छलनी

Bihar News: एक युवक की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने एक, दो,तीन नही बल्कि 30 बार युवक को चाकू से गोद दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Dec 2023 6:58 AM GMT
Bihar: बिहार में जंगलराज की वापसी! नवादा में युवक को 30 बार चाकू से गोदा, मुंगेर में इंजीनियर को किया गोलियों से छलनी
X

Bihar News: बिहार में लगातार एक के बाद एक बड़ी आपराधिक वारादतें हो रही हैं। गोलीबारी, मर्डर, अपहरण और लूट की घटनाएं आम सी होती जा रही हैं। अपराधियों के सामने पुलिस-प्रशासन बेदम नजर आ रहा है। ताजा मामला नवादा जिले का है, जहां एक युवक की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने एक, दो,तीन नही बल्कि 30 बार युवक को चाकू से गोद दिया।

दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई इस वारदात का वीडियो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब वायरल हो रहा है। मृतक की शिनाख्त राहुल कुमार नामक शख्स के रूप में हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक आरोपी राहुल पर चाकुओं से हमला कर रहा है। राहुल बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ता है और फिर आरोपी वहां से फरार हो जाता है।

घटना के वक्त से आसपास गुजर रहे थे लोग

हैरान करने वाली बात ये है कि जिस समय आरोपी राहुल को चाकू से गोद रहा था। उस वक्त सड़क से कई लोग गुजर रहे थे। सभी चुपचाप देखकर आगे बढ़ते गए, किसी ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। आरोपी जब वहां से भाग निकला, तब जाकर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुंगेर में इंजीनियर को गोलियों से भूना

इससे पहले मुंगेर में शुक्रवार की रात नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत बन रहे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम लगे एक इंजीनियर को बदमाशों ने गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब तीन बजे प्रोजेक्ट साइट पर कार से कुछ बदमाश आए और वहां चल रही खुदाई के काम को रोकने को कहा। इस बात को लेकर उसकी इंजीनियर विपिन कुमार से उनकी बहस हो गई।

जिसके बाद एक बदमाश ने दनादन कुमार पर फायरिंग कर दी, जिसमें वे जख्मी हो गए। इंजीनियर को शहर के साफियाबाद स्थित इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है।

बता दें कि बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन लॉ एंड ऑर्डर की खराब होती स्थिति को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story