×

Bihar News: गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव पर नीतीश कुमार का दावा, कहा-दोनों सीटों पर राजद के उम्मीदवार जीत रहे

Bihar News: चुनाव प्रचार में नहीं जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि तबीयत थोड़ी खराब है। इसकी वजह से हम प्रचार-प्रसार करने नहीं जा रहे हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 31 Oct 2022 10:07 AM GMT
Nitish Kumar
X

बिहार सीएम नीतीश कुमार (फोटो: सोशल मीडिया )

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके साथ राज्यपाल फागू चौहान, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मंत्री अशोक चौधरी मौजूद थे। मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाएंगे। बिहार के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राजद के प्रत्याशी ही चुनाव जीत रहे हैं।

चुनाव प्रचार में नहीं जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि तबीयत थोड़ी खराब है। इसकी वजह से हम प्रचार-प्रसार करने नहीं जा रहे हैं। लेकिन राजद के दोनों प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं। जनता मालिक है और इस बार हम जीत रहे हैं। वहीं उपचुनाव में राजद उम्मीदवार के पर हाईकोर्ट में भाजपा द्वारा ने रिट याचिका दायर करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे कुछ फायदा होने वाला नहीं है, जिसको जहां जाना है वहां जाए। यह सबको पता है कि चुनाव के वक्त ऐसे बहुत से मामले सामने आते हैं, लेकिन होता कुछ नहीं है।

CM Nitish Kumar

चिराग पासवान पर नीतीश कुमार हुए हमलावर

वहीं भाजपा का समर्थन दे रहे चिराग पासवान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह तो भाजपा के साथ ही थे। हम तो शुरू से ही इस बात को कहते आए हैं कि 2020 विधानसभा चुनाव में जदयू के खिलाफ उन्होंने जो उम्मीदवार दिए थे यह सबको पता है। वह किसके इशारों पर काम कर रहे थे। स्वर्गीय रामविलास पासवान को लेकर हमने क्या कुछ नहीं किया। लेकिन, ये लड़के अब क्या समझेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story