×

शाहनवाज पहुंचे पटनाः नीतीश मंत्रिमंडल में शपथ से पहले कही ये बात

आज नीतीश कुमार की बिहार कैबिनेट का विस्‍तार हो रहा है । जिसमे बीजेपी के शाहनवाज हुसैन भी मंत्री बनने वाले हैं। जिसके लिए मंगलवार सुबह दिल्ली से पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन।

Monika
Published on: 9 Feb 2021 5:54 AM GMT
शाहनवाज पहुंचे पटनाः नीतीश मंत्रिमंडल में शपथ से पहले कही ये बात
X
पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन, नीतीश मंत्रिमंडल के लिए लेंगे शपथ

पटना: आज नीतीश कुमार की बिहार कैबिनेट का विस्‍तार हो रहा है । जिसमे बीजेपी के शाहनवाज हुसैन भी मंत्री बनने वाले हैं। मंगलवार सुबह दिल्ली से पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जो उन पर भरोसा जताया है, उसके लिये वह पार्टी को धन्यवाद देते हैं।

बिहार की जनता को दिलाएंगे लाभ

उन्होंने कहा कि उनका अब तक का जो भी अनुभव है, उसका लाभ बिहार की 14 करोड़ जनता को मिलेगा। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है, बिहार भी उन्नति के माग पर चल रहा है। ऐसे में आगे जो जिम्मेवारी मिलेगी उसका मैं पालन करूंगा।

कौन सा विभाग मिलेगा..

यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की नीतीश सरकार में उन्हें कौन सा विभाग मिलने वाला है। लेकिन, वो अपने संसदीय और केंद्र की राजनीति में महारथ के कारण नीतीश सरकार में नंबर दो की हैसियत से भी काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेँ- मायावती का इकलौता MLA भी छोड़ गया साथ, अब नीतीश कैबिनेट में बनेगा मंत्री

दोपहर 12:30 से शुरू होगा शपथ ग्रहण

आपको बता दें, कि नीतीश मंत्रिमंडल में 17 लोगों के शपथ लेने की संभावना है। भाजपा से 9 तो जदयू से 8 मंत्री शपथ ले सकते हैं। फिलहार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छोड़कर 13 मंत्री हैं। जिसमे जदयू से 4 , भाजपा से 7, हम और वीआईपी कोटे के एक-एक मंत्री हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 12:30 बजे से राजभवन के राजेन्द्र मंडप में आयोजित होने वाला है।

ये भी पढ़ें : शाहनवाज बनेंगे मंत्री! नीतीश कैबिनेट का विस्तार आज, ये नेता होंगे शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story